सिद्धार्थ संग अफेयर की खबरों पर तारा ने कहा- ‘वह मेरा पड़ोसी है और पड़ोसियों में प्यार होता ही है’

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी पारी शुरू करने वालीं अभिनेत्री तारा सुतारिया की अभी पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई और तारा सुतारिया के पास फिल्मों की लाइन लग गई है. ख़बरों की माने तो इन दिनों तारा के पास तीन फ़िल्में हैं. इन सब के अलावा तारा सुतारिया अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को लेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं. दरअसल काफी दिनों से बॉलीवुड गलियारे में ख़बरें थीं कि एक्ट्रेस तारा सुतारिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है. लेकिन अब तारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उड़ रही मिडिया में ख़बरों पर विराम लगा दिया है.

दरसअल हाल ही में तारा सुतारिया ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने अफेयर पर बात करते हुए कहा है, नहीं हम दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. तारा ने आगे इंटरव्यू में कहा, वह मेरा पड़ोसी है और पड़ोसियों में प्यार तो होता ही है. मेरा मतलब है क्यों नहीं, लेकिन हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. यानि एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डेट की खबरों का खंडन कर दिया है.

View this post on Instagram

Flower child with a rock n’ roll heart 😉🖤

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

अभी कुछ दिन पहले ही तारा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे ड्रीम डायरेक्टर करण जौहर और संजय लीला भंसाली हैं. मुझे इन दो लोगों के साथ जरूर काम करना है. ड्रीम एक्टर, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं. वह रणबीर कपूर और रितिक रोशन हैं, दोनों अभिनेता ही मेरे फेवरेट हैं, इनके साथ पर्दे पर रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है. मेरे ड्रीम रोल में मधुबाला का किरदार और उनकी ही फिल्म मुगले आजम में उनका रोल करना.’

फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमा रहे नए कलाकारों के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा, ‘मैं यही कहूंगी सभी आउट साइडर एक्टर्स को कि मेहनत खूब करो, डरो मत, यहां कुछ भी डरने की बात नहीं है. चैलंज और उतार-चढ़ाव आते-जाते रहेंगे. अगर आप सच्चाई और ईमानदारी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत करते हैं और खुद पर विश्वास रखते हैं तो आप सफल होंगे. इस काम के सफर के हर पल को इंजॉय करें.’बता दें कि जल्द ही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ‘ में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles