आज से शुरू होंगे केबीसी 11 के रजिस्ट्रेशन, कंटेस्टेंट्स कर सकते हैं ऑनलाइन या ऑफलाइन अप्लाई

Get Daily Updates In Email

बिग बी को जितना बड़े पर्दे पर पसंद किया जाता है. उतना ही उन्हें छोटे पर्दे पर भी पसंद किया जाता है. बिग बी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’को होस्ट करते नजर आते हैं और यह शो बिग बी की वजह से ही ज्यादा पसंद किया जाता है. अब तक केबीसी के 10 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं और अब जल्द ही केबीसी का 11 वा सीजन भी आने वाला है. बेशक यह खबर सुनकर केबीसी फैंस बहुत खुश हो चुके होंगे.

आपको बता दें कि केबीसी शुरू तो होने वाला है साथ ही इसका रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चूका है. अगर आप भी इस शो में हिस्सा लेना चाहते हैं तो जल्द से जल्द शो में जाने की रजिस्ट्रशन प्रक्रिया पूरी करें.

अगर आप यह सोच रहे हैं कि शो का रजिस्ट्रेशन कैसे करें तो चिंता ना करें. हम आपको बताते हैं शो की रजिस्ट्रशन प्रोसेस –

हर बार की तरह इस बार भी यह शो अपनी नई टैग लाइन के साथ वापसी कर रहा है. बता दें इस बार शो को टैग लाइन है ‘अगर कोशिश रखोगे जारी, तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी’. शो के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत आज यानि 1 मई से हो चुकी है. यही नहीं शो के प्रोमो भी रिलीज़ किए जा चुके हैं और प्रोमो में बिग बी लोगों को उत्साहित करते नजर आ रहे हैं. शो के लिए रजिस्ट्रेशन आज रात 9 बजे से शुरू होंगे. इस हफ्ते अमिताभ बच्चन टीवी पर कंटेस्टेंट्स के लिए कुछ सवाल लेकर टीवी पर आएंगे जिनके जवाब आपको Sonyliv वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर कर खुद को रजिस्टर कर देने होंगे. इसके अलावा आप IVR और SMS के जरिए भी ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.

बता दें बिग बी ने एक महीने पहले एक ब्लॉग लिखा था. जिसमें उन्होंने केबीसी तैयारी शुरू होने की जानकारी दी थी. इस ब्लॉग में उन्होंने लिखा था, ‘KBC की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. नई चीजें सीख रहा हूं. रिहर्सल कर रहा हूं. नए साल और सीजन की तैयारी कर रहा हूं.’

आपको यह भी बता दें कि केबीसी की शुरुआत साल 2000 में हुई थी. इसके बाद से यह शो लगातार की दर्शकों की पसंद बना हुए है. वहीं अमिताभ बच्चन इस शो से 17 साल से जुड़े हैं. अब देखना यह है कि हर बार की तरह इस बार यह शो दर्शकों को कितना पसंद आता है.

Published by Chanchala Verma on 01 May 2019

Related Articles

Latest Articles