इवेंट के दौरान एमी जैक्सन ने बेबी बंप के साथ दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, देखिए पिक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने मां बनने की खबर की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. जी हां, एक्ट्रेस ने अपने मां बनने की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए दी थी. जिसके बाद से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. एमी जैक्सन कई बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ चुकी हैं और एक बार फिर से यह ग्लैमरस अवतार में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई हैं.

बता दें हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंचीं. जहां उन्होंने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया. रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एमी ने मीडिया के सामने कई पोज दिए.

यही नहीं उन्होंने अपने इस हॉट लुक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की है. जिसे उनके फैंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

⚠️ Bump spam has begun ⚠️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बताते चलें हाल ही में एमी अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर लौटी हैं. जहां से उन्होंने अपने कई बिकिनी फोटोज भी शेयर किए थे. इन फोटोज को देखने के बाद तो यह साफ है कि एमी अपना प्रेग्नेंसी टाइम काफी एन्जॉय कर रही हैं.

वेकेशन के समय एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लॉन्ग जैकेट पहने हुए नजर आ रही थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एमी जैक्सन ने कैप्शन दिया था, ‘कमिंग सून’.

View this post on Instagram

… coming soon 📸

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगेतर के साथ एक बेबी बंप की फोटो शेयर की थी. एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘मैं इतनी खुश हूं कि मुझे दुनिया की सबसे ज्यादा ऊंची जगह से जोर से चीखने का मन कर रहा है. इससे अच्छा समय कुछ नहीं हो सकता. मैं अभी से तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करने लगी हूं.’

उनके मंगेतर जार्ज का पूरा नाम जॉर्ज पानायियोटौ है. एमी की उनसे मुलाकात 2015 में हुई थी. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों लंदन में मिले थे. जॉर्ज पानायियोटौ प्रोफेशन से बिजनेसमैन है. साथ ही वो रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं. उनका अपना एक एक्सपेन्सिव नाइट क्लब क्वीन सिटी भी है.

Published by Chanchala Verma on 01 May 2019

Related Articles

Latest Articles