कलंक की असफलता पर पहली बार बोले वरुण, कहा- ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की हाल ही में फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हुई है. ‘कलंक’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं. इस फिल्म के लिए वरुण ने कड़ी मेहनत की है. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खरी नहीं उतर पाई.

‘कलंक’ में दर्शकों को वरुण का एक दम नया लुक देखने को मिला था. 150 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 100 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है. फिल्म की असफलता पर अब पहली बार वरुण धवन का बयान सामने आया है.

View this post on Instagram

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने फिल्म की असफलता पर बात करते हुए कहा है, ‘मेरा 32वां बर्थडे था लेकिन मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था. मैं फिल्म की असफलता से थोड़ा दुखी था. मैं सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि इस पर कैसे रिएक्ट करूं. ‘कई लोगों ने मुझसे कहा कि इस दुख को किसी को दिखाने की जरूरत नहीं है. असफलता जिंदगी का हिस्सा है. मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. बर्थडे पर मेरे दोस्त मेरे पास आए और कहा कि अपना बैग पैक करो. मैंने उनसे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं. उन्होंने कहा थाईलैंड. डेढ़ घंटे के सफर के बाद हम थाईलैंड पहुंच गए और अब सब ठीक है.’

View this post on Instagram

पीया रे

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आलिया भट्ट ने भी फिल्म की असफलता पर पहले कहा था, ‘मैं अपनी फिल्म को एनालाइज नहीं करूंगी क्योंकि इसकी कोई जरूरत नहीं है. ऑडियंस ने अपना फैसला सुना दिया है.” अगर दर्शकों को पसंद नहीं आई तो इसका मतलब ये है कि फिल्म में कुछ अच्छा नहीं होगा. हमें इसे कबूल करना चाहिए . हम दोबारा कोशिश करेंगे और इस बार निराश नहीं करेंगे. ‘

बताते चलें कि ‘कलंक (Kalank)’ को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला है. ‘कलंक’ फिल्म बनाने का सपना करण जौहर के पिता यश जौहर का था जो कि अब उनके बेटे ने पूरा कर दिया है. फिल्म का बजट 85 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म ने तीन दिन में सिर्फ 43 करोड़ करोबार किया है. जबकि पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपए का फिल्म ने कारोबार किया था.

Published by Lakhan Sen on 01 May 2019

Related Articles

Latest Articles