टीवी सीरियल के जरिए एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं सबा, बिग बॉस-12 में बटोरी थीं सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 में नजर आई सबा खान अब जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. खबरों की माने तो वह एक टीवी सीरियल का हिस्सा बनने जा रही हैं. टीवी शो द्वारकाधीश: भगवान श्री कृष्ण का दूसरा सीजन आने वाला है. शो का टेलीकास्ट दंगल टीवी पर होगा. इस शो से बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रही सबा खान अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

सीरियल में सबा खान अहम रोल निभाती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबकि, चाहत पांडे, नीता शेट्टी, निशा नागपाल राम अवाना और अभिनव सिंह इस शो में अहम रोल में नजर आएंगे. इस सीरियल के दूसरे सीजन शो में सत्यभामा का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. सत्यभामा भगवान कृष्ण की दूसरी पत्नी कही जाती है. यह शो इमेजिन टीवी पर टेलीकास्ट होता था मगर अब इसे दंगल टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. शो में कृष्णा का किरदार निभाने वाले विशाल करवाल एक बार फिर इस भूमिका को दोबारा दिखाई देंगे.

बताते चलें कि बीच में ऐसी खबर सामने आई थी कि सबा और सोमी खान दोनों बहनों ने एक्टिंग वर्कशॉप में ऐडमिशन लिया है. एक्टिंग वर्कशॉप के चलते वह एक्टिंग करना सीखना चाहती थीं. इसके साथ ही सबा खान के अलावा सोमी ने हाल ही में बिग बॉस में उनके साथी रहे दीपक ठाकुर के साथ एक्ट‍िंग डेब्यू किया. जल्द ही वो एक गाने में नजर सकते हैं.

एक्टिंग के लिए अपनी इच्छा जाहिर करते हुए सबा ने पहले पुष्टि की थी कि वह एक्टिंग करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था, ‘हां, मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शामिल होने के बारे में सोच रही हूं और मुझे अपने स्किल्स पर और काम करने की आवश्यकता है. मैं बिना किसी अनुभव के इंडस्ट्री में एंट्री नहीं करना चाहती थी, इसलिए एक्टिंग सीख रही हूं.’

सबा खान के बारे में बात करें तो बता दें कि वह जयपुर की रहने वाली हैं. बिग बॉस के घर में सबा खान ने अपनी जुड़वा बहन सोमी खान के साथ एंट्री की थी. बिग बॉस में आने के बाद दोनों बहनें लाइमलाइट में आईं. इसके बाद दोनों का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला.

Published by Yash Sharma on 01 May 2019

Related Articles

Latest Articles