फराह के पास है ‘मैं हूं ना-2’ के लिए बेहतरीन आईडिया, कर रही हैं शाहरुख़ की हां का इंतजार

Get Daily Updates In Email

शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म ‘मैं हूं ना’ आज भी दर्शकों को बहुत पसंद आती है. इस फिल्म को कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने डायरेक्ट किया था. आपको यह भी बता दें कि इसी फिल्म से फराह ने अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में इस फिल्म को रिलीज़ हुए 15 साल का समय हुआ है.

इस फिल्म के सीक्वल बनाए जाने को लेकर कई बार ख़बरें भी आ चुकी हैं और अब हाल ही में फिल्म के सीक्वल बनाए जाने को लेकर फराह खान ने भी स्टेटमेंट दिया है. ‘मैं हूं ना’ के सीक्वल बनाने को लेकर फराह खान का कहना है कि उनके पास सीक्वल के लिए एक बेहतरीन आईडिया है. आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है और दुआ करती हूं कि इसे बनाया जाए क्योंकि मेरे पास इसके लिए एक आईडिया है. यह अब शाहरुख खान पर निर्भर करता है..इस पर अभी उनके काम करने की चाहत के होने की आवश्यकता है.’

View this post on Instagram

Eternally grateful♥️ @iamsrk #15yrsofmainhoonna

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

बताते चलें ‘मैं हूँ ना’ साल 2004 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यही नहीं यह फिल्म आज भी दर्शकों को खूब पसंद आती है. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ सुष्मिता सेन, जायद खान और अमृता राव भी अहम भूमिका में नजर आए थे. फिल्म की कहानी के साथ ही फिल्म के गाने भी उस समय सुपरहिट साबित हुए थे.

आगे फराह ने कहा, ‘मेरे पास फिल्म के दूसरे भाग के लिए एक बहुत अच्छा आईडिया है. ‘मैं हूं ना’ को आज भी विभिन्न टेलीविजन चैनल पर दिखाया जाता है और लोग इसे अब भी पसंद करते हैं.’

फराह के इस स्टेटमेंट से तो साफ़ है कि वह सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं लेकिन अब यह सब शाहरुख़ को निर्भर करता है कि वह इस फिल्म के लिए कब समय निकाल पाते हैं.

बात करें फराह खान के वर्कप्लेस की तो वह जल्द ही ‘मिसेज सीरियल किलर’ के साथ डिजिटल प्लेटफार्म में डेब्यू करने वाली हैं. इस शो की वह प्रोड्यूसर हैं. वहीं इसे उनके पति शिरीष कुंदर निर्देशित करने वाले हैं. इसमें जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 May 2019

Related Articles

Latest Articles