फिल्म ’83’ के लिए रणवीर ने अपनाया रेट्रो लुक, सोशल साइट्स पर शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलजी यानि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म साल ‘1983’ में जीते क्रिकेट के पहले वर्ल्डकप पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह काफी समय से इस फिल्म की तैयारी में जुटे हैं. यही नहीं रणवीर को खुद कपिल देव ने ही क्रिकेट की ट्रेनिंग दी है.

क्रिकेट की ट्रेनिंग लेने के बाद अब रणवीर सिंह ने फिल्म के हिसाब से अपने लुक में बदलाव किया है. जिसका फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में रणवीर का रेट्रो लुक बहुत ही अच्छा लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन दिया है, ‘रेट्रो’.

View this post on Instagram

रेट्रो

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फोटो में रणवीर सिंह ब्लैक एंड व्हाइट इफ़ेक्ट में पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को दर्शक बहुत ही पसंद कर रहे हैं. इस फोटो पर अब तक ढेरों लाइक्स आ चुके हैं. रणवीर ने अपने इस फोटो में बड़ी मुंझे और हल्के घुंघराले बाल किए हैं. जो कि उन पर जंच रहे हैं. रणवीर ने ऐसा लुक खुद को 80 के दशक का दिखाने के लिए किया है.

फिल्म की शूटिंग इसी महीने से लंदन में शुरू होगी. इसके लिए 15 मई से लेकर 100 दिन का शूटिंग शेड्यूल होगा. इस फिल्म में भारत के वर्ल्ड कप जीतने के लिए टीम के किए गए स्ट्रगल को दिखाया जाएगा.

बता दें कुछ दिनों पहले फिल्म की पूरी कास्ट असली टीम के साथ धर्मशाला स्टेडियम में क्रिकेट प्रैक्टिस करने के लिए पहुंची थीं. जहां से कई वीडियोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे.

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह और सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसिन नजर आने वाले हैं. जबकि साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे. एमी वर्क बलविंदर सिंह संधू का, साहिल खट्टर सैयद किरमानी का, चिराग पाटिल संदीप पाटिल का, हार्डी संधू मदनलाल का किरदार निभाएंगे.

फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. बता दें कि कबीर खान फिल्म ’83’ से पहले ‘काबुल एक्सप्रेस’, ‘फैंटम’, ‘एक था टाइगर’ और ‘ट्यूबलाइट’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 May 2019

Related Articles

Latest Articles