मर्दानी-2 से रानी मुख़र्जी का लुक हुआ रिलीज़, पुलिस ऑफिसर के अंदाज़ में नजर आईं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म मर्दानी 2 में नजर आएंगी और फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. इसमें रानी पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रही हैं. उनका यह लुक काफी इंप्रेसिव है.

यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल फिल्म होगी. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘मर्दानी’ से तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने बहादुर पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था और एक चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट को पकड़ा था. इस रोल में रानी के फैंस ने उन्हें बहुत पसंद किया था. फिल्म मर्दानी-2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे. वहीं इसके डायरेक्टर गोपी पुथरन होंगे.

रानी मुखर्जी फिलहाल मर्दानी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. रिपोर्ट्स थीं कि पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद टीम दूसरे शेड्यूल के लिए व्यस्त हैं. मर्दानी-2 को 2019 में ही रिलीज़ करने की तैयारी है. बताते चलें कि दूसरे शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में होगी जो अगले हफ्ते शुरू होगी. राजस्थान के कोटा और जयपुर में फिल्म के हिस्से को शूट किया जाएगा. राजस्थान का शेड्यूल काफी अहम बताया जा रहा है. फिल्म के काफी हिस्से मुंबई में भी शूट किए जाएंगे.

पिछले साल दिसंबर में मर्दानी के सीक्वल की घोषणा की गई थी. इस पर रानी ने कहा था, ‘मर्दानी हमेशा मेरे दिल के काफी करीब रहेगी. इसकी रिलीज के बाद से ही हर कोई मुझसे मर्दानी-2 के बारे में पूछ रहा था. मैं उम्मीद करती हूं कि ये अनाउंसमेंट उनके लिए खुशी लेकर आई है.’

View this post on Instagram

#mardani 2 I m waiting 😎

A post shared by Shekhar Suman Kashyap (@sumankashyap22) on

बताते चलें कि रानी मुखर्जी आख़िरी बार हिचकी में नजर आई थीं. हिचकी में रानी मुखर्जी ने एक ऐसे टीचर का किरदार निभाया था जो नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर से ग्रसित है. फिल्म में रानी मुखर्जी के काम की काफी सराहना हुई थी. फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में धूम मचाई थी. चीन में फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी.

Published by Yash Sharma on 01 May 2019

Related Articles

Latest Articles