अपनी पहली फिल्म से ही फेमस हो गई थीं आयशा टाकिया, बेटे के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो कि एक समय में काफी चर्चा में रहती हैं और अचानक से फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना लेती हैं. यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया की. एक्ट्रेस करीबन 7 सालों से फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वे अपने बच्चे के साथ नजर आई हैं.

इस दौरान आयशा टाकिया कूल लुक में नजर आईं. आयशा ने ब्लू जींस के साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी. उनके इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो के अलावा आयशा का एक वीडियो भी सामने आया है.

आयशा फिल्मों में भले ही अब नजर नहीं आती हैं लेकिन अपने फैंस से वे सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. कुछ समय पहले ख़बरें आई थीं कि आयशा ने लिप सर्जरी करवाई है. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान आयशा ने कहा, ‘मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई. सामने आईं फोटोज फोटोशॉप थीं. मेरा फेस छोटा है लेकिन जो पिक्चर्स सामने आई थीं उनमें चेहरा बड़ा दिख रहा था.’

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो उन्होंने महज 18 साल की उम्र से फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी. साल 2004 में फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘दिल मांगे मोर’, ‘सोचा ना था’, ‘डोर’, ‘कैश’, ‘संडे’, ‘दे ताली’, ‘वॉन्टेड’ और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में काम किया है. आखिरी बार एक्ट्रेस को साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड’ में देखा गया था.

बता दें कि आयशा टाकिया का पांच साल का बेटा है जिसका नाम मिखाईल आजमी है. 2009 में आयशा टाकिया ने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. 2013 में आयशा बेटे की मां बनी थीं. फिल्म वांटेड में सलमान के साथ नजर आईं आयशा को उस फिल्म में काफी पसंद किया गया था. तभी से उन्हें उनके फैन्स वांटेड गर्ल के नाम से भी पुकारने लगे हैं. उस फिल्म में दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही थी. खैर इन दिनों तो आयशा अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. फिल्मों से उन्होंने काफी दूरी बना ली है.

Published by Lakhan Sen on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles