ऐश की खूबियों के कायल हैं अभिषेक, उनकी बेमिसाल सादगी से करते हैं बेइंतहा मोहब्बत

Get Daily Updates In Email

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की आदर्श जोड़ी मानी जाती है. इन दोनों के बीच आज तक कभी भी कोई मनमुटाव या कहासुनी की बातें सामने नहीं आई हैं. यही वजह है कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक भी बहुत पसंद करते हैं. अभिषेक से पहले ऐश्वर्या का नाम बॉलीवुड के दबंग खान के साथ लम्बे समय तक जुड़ा था लेकिन दोनों का रिश्ता मुकम्मल नहीं हो पाया और दोनों अलग हो गए. जिसके बाद ऐश्वर्या ने खुद से 3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से शादी की.

Courtesy

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिषके बच्चन ने इस बात का खुलासा किया कि आखिरकार उन्होंने किस वजह से खुद से 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी की. इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि उन्होंने ऐश से सिर्फ इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वे बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्री रह चुकी हैं और साथ ही वे मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं, बल्कि ऐश से शादी करने की सबसे बड़ी वजह ये है कि वे एक बेमिसाल इंसान है, उनके अंदर काफी सारी खूबियां हैं, जिस कारण न चाहते हुए भी मुझे उनसे प्यार हो गया था.’

Courtesy

अभिषेक ने यह भी कहा कि उन्होंने ऐसी ऐश से शादी की है जो रात में बिना मेकअप के रहती हैं, ये सादगी उनपर खूब जंचती भी है. जहां एक तरफ हर अभिनेत्री टिप टॉप में रहती है वहीं ऐश ज्यादा मेकअप नहीं करती हैं, फिर भी वो इतनी खूबसूरत दिखती हैं.’

Courtesy

बताते चलें अभिषेक और ऐश साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे. जिस तरह ऐश सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. उसी तरह अभिषेक भी करिश्मा कपूर को डेट कर चुके हैं. यही नहीं करिश्मा और अभिषेक की सगाई तक हो चुकी थी. लेकिन किन्हीं वजहों से दोनों की शादी नहीं हो पाई.

Courtesy 

ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी हैं आराध्या. वहीं करिश्मा कपूर ने भी संजय कपूर से शादी की लेकिन दोनों का कुछ सालों बाद तलाक हो गया. करिश्मा भी 2 बच्चों की मां हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles