कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि वरुण धवन को पसंद करती हैं चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. लेकिन अब तक दोनों सितारों में से किसी ने भी रिलेशनशिप में होने की बात नहीं मानी है. आमतौर पर अभी अनन्या के फैंस यहीं जानते थे कि अनन्या कार्तिक से प्यार करती हैं. लेकिन असल में ऐसा नहीं है. दरअसल अनन्या किसी और एक्टर को पसंद करती हैं.

यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताई है. अन्नया ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें एक्टर वरुण धवन बेहद पसंद हैं. आगे उन्होंने कहा, उन्हें वरुण बहुत क्यूट लगते हैं और उनका एनर्जी लेवल उन्हें हैरान करता है. साथ ही अनन्या ने भी बताया कि वरुण धवन को भी यह बात पता है.

View this post on Instagram

self-(dot)ing 🖤😉

A post shared by Ananya Pandey © (@anaanyapandey) on

गौरतलब है कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में अनन्या पांडे ने कहा था कि वे कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहेंगी. इसके बाद दोनों को अक्सर स्पॉट किया जाता है. दोनों के बीच क्या है यह तो कार्तिक आर्यन या अनन्या पांडे ही बता सकती हैं. फ़िलहाल तो दोनों ही स्टार्स अपनी अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं.

courtesy

जहां अनन्या पांडे अपनी डेब्यू फिल्म का प्रोमशन में जुटी हुई हैं. वहीं कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘लव आजकल-2’ में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान भी अहम किरदार में हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान में चल रही है.

courtesy

कार्तिक का नाम कुछ दिनों से एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जोड़ा जा रहा है. दोनों के बीच इन दिनों शानदार केमस्ट्री भी देखने को मिल रही है. बताते चले कि ‘कॉफ़ी विथ करण 6’ के सेट पर सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई थी और अपने इस स्टेटमेंट के बाद सारा ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी. जिसके बाद कार्तिक ने भी यह वादा किया था कि जैसे ही उन्हें टाइम मिलेगा वे सारा को डेट पर लेकर जाएंगे. इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा था, ‘बतौर कलाकार मुझे सारा का काम बहुत पसंद है. मैंने उनकी फिल्म देखी, उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की है. सारा में खास बात यह है कि उनके मन में जो बात होती है वह सबके सामने बोल देती हैं छिपाती नहीं हैं. इससे पता चलता है कि उनका दिल कितना साफ है.’

Published by Lakhan Sen on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles