प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को छोड़ एक्स वाइफ के साथ सड़कों पर निकले अर्जुन रामपाल, सामने आए पिक्स

Get Daily Updates In Email

अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी फिल्मों के लिए पसंद किए जाने वाले अर्जुन रामपाल आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. अर्जुन रामपाल जहां एक तरफ अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ वे हाल ही में अपनी एक्स वाइफ के साथ घूमते हुए नजर आए हैं.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड उनके बच्चें की मां बनने वाली हैं और वे अपनी एक्स वाइफ के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन रामपाल को मुंबई के बांद्रा में स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक के पास देखा गया है. इस दौरान दोनों केजुएल ड्रेस में नजर आए. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वायरल हो रही अर्जुन और उनकी एक्स वाइफ की फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. अर्जुन रामपाल ने अपने इस्टाग्राम आकउंट से एक फोटो शेयर कर गैब्रिएला की मां बनने की खबर दी थी. इस फोटो में अर्जुन अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा था, ‘मैं खुशकिस्मत हूं कि तुम साथ हो और मैं फिर से सब शुरू कर रहा हूं. इस बच्चे के लिए शुक्रिया.’ इसके साथ ही गैब्रिएला ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, आप दोनों की आभारी हूं, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.’

View this post on Instagram

Spread the love. Happy Valentines to all. #valentines

A post shared by Arjun (@rampal72) on

बात करें गैब्रिएला की तो वह साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं. यही नहीं वह फॉर हिम मैगजीन (FHM) द्वारा जारी की गई दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं. साल 1998 में अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से शादी की थी. लेकिन दोनों ने 28 मई 2018 को अलग होने का फैसला लिया. शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. लेकिन दोनों के बीच तलाक की कोई वजह सामने नहीं आई है. बताते चलें अर्जुन रामपाल को लेकर यह खबर जोरों पर है कि वह गर्लफ्रेंड गैब्रएला के साथ ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Published by Lakhan Sen on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles