फिल्म 83 को कपिल मानते हैं बेहद खूबसूरत आइडिया, कास्ट को लेकर रणवीर सिंह पर है पूरा भरोसा

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘गली बॉय’ की सक्सेस के बाद अब रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह इंडियन क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म की तैयारी भी रणवीर ने शुरू कर दी है. इस फिल्म को कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं. हाल ही में कपिल देव ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें इस फिल्म के कास्ट का चुनाव करने मौका नहीं मिला.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल देव ने कहा- ”ये मेरे हाथ में नहीं था कि फिल्म में कौन किसका किरदार निभाएगा. लेकिन रणवीर सिंह एनर्जी से भरपूर हैं. मुझे पता है कि वो फिल्म को 100 प्रतिशत से ज्यादा देंगे. पूरी टीम फिल्म 83 को सफल बनाएगी.’

आगे अपनी बात पूरी करते हुए कपिल देव ने कहा – ’83 जैसी फिल्म बनाना बेहद खूबसूरत आइडिया है और मुझे पता है रणवीर और फिल्म की पूरी टीम शानदार काम करेगी. मेरी बेटी ने कभी मेरा क्रिकेट नहीं देखा है. हालांकि, अब वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं.’

फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने खूब मेहनत की है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म की पूरी टीम क्रिकेट के गुण सिखने धर्मशाला पहुंची थी. जहां खुद कपिल देव ने ही रणवीर को ट्रेनिंग दी थी. इस ट्रेनिंग के दौरान के कई फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे.

यह भी बता दें कि क्रिकेट की प्रैक्टिस के साथ ही रणवीर ने फिल्म के लिए अपना लुक भी बदला है. जिसका एक फोटो रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. रणवीर का यह रेट्रो लुक दर्शकों को खूब पसंद भी आया है.

View this post on Instagram

रेट्रो

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म की शूटिंग इसी महीने से लंदन में शुरू होगी. इसके लिए 15 मई से लेकर 100 दिन का शूटिंग शेड्यूल होगा. इस फिल्म में भारत के वर्ल्ड कप जीतने के लिए टीम के किए गए स्ट्रगल को दिखाया जाएगा. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. बता दें कि कबीर खान फिल्म ’83’ से पहले ‘काबुल एक्सप्रेस’, ‘फैंटम’, ‘एक था टाइगर’ और ‘ट्यूबलाइट’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles