रोल्स रॉयस कार खरीदकर खुश हैं बादशाह, बॉलीवुड हस्तियां भी दे रही बधाइयां

Get Daily Updates In Email

कई हिट गानों में अपनी आवाज दे चुके बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने हाल ही में नई रोल्स रॉयस व्रेथ कार खरीदी है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी दी है. बता दें कि इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा है, “यह एक लंबी यात्रा रही है. परिवार में स्वागत है.”

बादशाह ने जो तस्वीर शेयर की है. उसमें आप देख सकते हैं कि बादशाह की फैमिली कार के साथ नजर आ रही है. बादशाह की पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें इस कार के लिए बधाई दी है.

courtesy

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बादशाह को बधाई देते हुए एक इमोजी शेयर की थी. रणवीर सिंह की कमेंट पर बादशाह ने भी रिप्लाय करते हुए लिखा है, “अपना टाइम आ गया.” बता दें कि रणवीर सिंह और बादशाह दोनों अच्छे दोस्त हैं.

courtesy

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी बादशाह बधाई दी है. उन्होंने भी बादशाह की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “रियली, रियली हैप्पी फॉर यू एंड प्राउड.” नेहा और बादशाह एक साथ मिलकर कई गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं.

courtesy

सोनम कपूर के हसबैंड आनंद आहूजा ने भी इमोजी के जरिए बधाई दी है. जबकि अर्जुन कपूर ने बधाई देते हुए लिखा है, “Paaji ur too subtle”. इन सब स्टार्स के आलावा गिप्पी ग्रेवाल, टोनी कक्कड़ और सोफी चौधरी जैसी कई बड़ी हस्तियों ने बादशाह को नई कार खरीदने की बधाई दी है. बता दें कि बादशाह ‘डीजे वाले बाबू’ और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ जैसे रैप सॉन्ग्स गा चुके हैं.

View this post on Instagram

Swagger ka Taaya

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मशहूर रैपर, सिंगर और संगीतकार के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले बादशाह का असली नाम आदित्य पृथ्वी सिंह सिसोदिया है. 19 नवंबर 1985 को नई दिल्ली में पैदा हुए बादशाह ने साल 2006 में हनी सिंह के साथ अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था. इस समय बॉलीवुड के चहिते सिंगर्स में से एक बादशाह की नेट वर्थ करीब 8 मिलियन डॉलर यानि 55 करोड़ रूपए है.

हाल ही में बादशाह का सॉन्ग ‘हुकअप तू कर ले यार’ रिलीज हुआ है. यह गाना फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 ’ में दिखाया जाएगा.

Published by Lakhan Sen on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles