हमेशा आराध्या का हाथ पकड़कर चलने की वजह से यूजर्स ने एक बार फिर बनाया ऐश्वर्या का मजाक

Get Daily Updates In Email

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही आज इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आए दिन वह अपने खूबसूरत फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मालदीव में एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर लौटी हैं.

जिसके बाद अब ऐश्वर्या को एक बार फिर से अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किया गया है. बता दें हाल ही में एक्ट्रेस बच्चन परिवार के साथ डिनर डेट पर पहुंची थीं. जहां से उनके कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज में ऐश अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने जब ऐश के यह फोटोज देखे तो उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें आराध्या का हाथ छोड़ देना चाहिए क्योंकि वो तीन साल की बच्ची नहीं हैं.

Courtesy 

वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उम्मीद करता हूं कि हमेशा इस पोजिशन में रहने से ऐश्वर्या की बेटी के हाथ में दर्द नहीं होगा.’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ऐश को ये अंबिलिकल कॉर्ड (गर्भनाल) काट देनी चाहिए क्योंकि आराध्या अब 8 साल की हैं.’

एक और यूजर ने लिखा, ‘कृपया इसका हाथ छोड़ो ऐश और आराम से चलने दो.’ वैसे यह पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या को आराध्या का हाथ पकड़कर चलने के लिए ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी कई बार ऐश्वर्या को यूजर्स ने अपना निशाना बनाया है.

इस तरह के ट्रोल्स का जवाब देते हुए एक बार ऐश्वर्या ने कहा कि फोटोग्राफर्स तस्वीरें लेने के लिए पीछे भागते हैं और दूसरे लोगों पर गिर तक जाते हैं, ऐसे में वो मां होने के नाते आराध्या का ध्यान रखेंगी और जिन लोगों को इससे परेशानी होती है वो उनके साथ सहानुभूति रखती हैं.

बात करें ऐश्वर्या के फ़िल्मी करियर की तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘फन्ने खां’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था.

View this post on Instagram

@aishwaryaraibachchan_arb with her daughter Aradhya during the annual 💐 festival of Dhirubai Ambani School 👌 follow with @filmy_look for more updates Follow 👉@filmy_look . . . . . . . . . . . . . . #bachchans #bachchan #amitabhbachchan #abhishekbachchan #aishwaryaraibachchan #jayabachchan #aaradhyabachchan @amitabhbachchan @bachchan #bachchanfamily #shwetabachchan #ashwariyaraibachchan #aradhyabachchan #abishekbachchan #amithabbachchan #harivanshraibachchan #aiswaryaraibachchan #aishwaryabachchan #aishwariyaraibachchan #aishwaryraibachchan #aishwaryaraibachchanfans #amitabhbachchanfans #amitabbachchan #amithabhbachchan #bachchanfans #aishwarya__bachchan #ashwaryaraibachchan #aishvariyaraibachchan #aishwariyaraibachan #aishwarya_rai #aishwariyaraibachchan #aishwariarai

A post shared by F I L M Y L O O K (@filmy.look) on

जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आ सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles