4 महीने पहले शुरू कर दी थी विरुष्का ने शादी की तैयारी, एक मेहमान पर खर्च हुए थे 1 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. अनुष्का शर्मा का शादी के बाद भी बॉलीवुड फिल्मों में रुतबा काम नहीं हुआ है. बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी की थी. दोनों की यह शादी काफी खास थी और दोनों ने शादी के बाद इंडिया में दो रिस्पेशन भी दिए थे. जिसमें से एक दिल्ली में हुआ था तो दूसरा मुंबई में, जहां बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल भी हुई थीं. यह शादी पूरी तरह से रॉयल शादी थी. तो चलिए इस खास मौके पर जानते हैं इस शादी में होने वाले खर्चे के बारे में-

विराट और अनुष्का ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी थी. शादी में अनुष्का शर्मा जहां रानी लग रही थीं. वही विराट कोहली भी किसी राजा से कम नहीं लग रहे थे. अनुष्का शुरू से ही अपनी शादी को खास बनाना चाहती थीं इसलिए उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग करना सही समझा था. अनुष्का शर्मा का ही प्लान था कि शादी में कम से कम मेहमान शामिल हो. बता दें कि शादी में सिर्फ 50 मेहमान ही शामिल हुए थे. और शादी की अनुष्का और विराट ने चार महीने पहले ही प्लानिंग शुरू कर दी थी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की फोटोग्राफी के लिए दिल्ली बेस्ड वेडिंग प्लानर देविका नरेन और उनके फोटोग्राफर पति रदिक को कॉन्टैक्ट दिया था. देविका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अनुष्का की शादी के लिए उनकी टीम को 45 दिन पहले से ही काम करना पड़ा था. देविका की माने तो अनुष्का और विराट ने अपनी शादी में हॉलैंड से फूल मंगाए गए थे और इंडिया का फैब्रिक इस्तेमाल किया था.

View this post on Instagram

In heaven, literally 😇😍

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

खास बात तो यह भी है कि जिस रिजॉर्ट में यह शादी हुई थीं. वह हमेशा अप्रैल में खुलता है लेकिन अनुष्का और विराट के लिए यह रिजॉर्ट दिसंबर में खोला गया था. इस रिजॉर्ट में एक हफ्ते रुकने का खर्च करीब 1 करोड़ रुपए है. मतलब मेहमानों को ठहराने में ही 50 करोड़ रुपए का खर्चा हुआ था. पूरी शादी का खर्चा 100 करोड़ के आसपास हुआ था.

Published by Lakhan Sen on 02 May 2019

Related Articles

Latest Articles