इंडस्ट्री में अर्जुन को सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं परिणीति, अगली फिल्म में आएंगे साथ नजर

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए काफी समय हो चुका है. इतने वक्त में उन्होंने सफलता और असफलता दोनों को बेहद करीब से देखा. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जिनसे परिणीति की अच्छी जमती है. लेकिन जब बात दोस्ती की आती है तो परिणीति इसे अलग नजरिए से देखती हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में परिणीति ने बॉलीवुड में अपनी दोस्ती को लेकर बयान दिया है. परिणीति का कहना है कि बॉलीवुड में सच्चा दोस्त ढूंढ पाना बेहद मुश्किल है. हालांकि वह खुद को बेहद लकी मानती हैं कि उन्हें अर्जुन कपूर के रूप में एक सच्चा दोस्त मिला. वूट के ‘फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ के एक एपिसोड में अभिनेत्री ने अर्जुन संग अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. वैसे भी कई बार देखा जा चुका है कि दोनों ही स्टार्स आपस में स्ट्रोंग बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों के ही फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

परिणीति से जब अर्जुन संग उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उनका कहा कि, ‘हमारे बीच दोस्ती-नफरत का रिश्ता है.’ वह आगे कहती हैं, ‘बॉलीवुड में एक सच्चा दोस्त मिलना कठिन है और अर्जुन मेरे एक सच्चे मित्र हैं.’ उनके साथ अपने ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री के बारे में परिणीति ने कहा, ‘मुझे अपनी तस्वीर लेने के लिए अपना फोन उन्हें देने में कोई हर्ज नहीं है, लेकिन जब मैं गैलरी में देखती हूं तो 50 से ज्यादा सेल्फी होती हैं और सारी की सारी अर्जुन की ही रहती हैं.’

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर फिल्म ‘इश्कजादे’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों एक साथ ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर काफी पहले रिलीज हो चुके हैं लेकिन इसकी रिलीज डेट को लगातार आगे बढ़ाया जाता रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति अमेरिकी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी और इसके साथ ही ‘जबरिया जोड़ी’ और ‘साइना नेहवाल की बायोपिक’ में भी दिखेंगी.

Published by Yash Sharma on 03 May 2019

Related Articles

Latest Articles