काजोल ने याद किया अपने संघर्ष के दिनों को, पति अजय समेत और स्टार्स से भी जानी राय

Get Daily Updates In Email

मशहूर अभिनेत्री काजोल ने कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. जो कि साल 1997 में आई फिल्म ‘इश्क’ के सेट की थी. अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपने दोस्त शाहरुख खान, आमिर खान, जूही चावला और अपने पति अजय देवगन से एक सवाल पूछा है. तस्वीर में काजोल लिप लाइनर लगाते हुए देखी जा सकती हैं और उनके मेकअप आर्टिस्ट उनके लिए आइना पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा, ‘थ्रो बैक टू ‘इश्क’ बड़े फोन, वैन ना होने और कमरे बहुत दूर होने की वजह से दिन भर सेट पर बैठे रहना और इसके बाद भी हमने गर्मी, बरसात या धूप में 14 घंटे काम किया है. क्या 90 के दशक के लोग मुझसे सहमत हैं. क्या कहते हो अजय देवगन, शाहरुख खान, आमिर खान और जूही चावला.’

सोशल मीडिया पर काजोल की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. कमेंट बॉक्स में उनकी इस तस्वीर पर फैंस काफी दिलचस्प कमेंट करते हुए काजोल की खूब तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने अपने संघर्ष के दिनों को भी याद किया है. इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि काजोल खुद को शॉट के लिए तैयार कर रही हैं और मेकअप करती नजर आ रही हैं.

बीते दिनों वह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में फिल्ममेकर करण जौहर के साथ नजर आई थीं. काजोल और करण ने शो में निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल को आखिरी बार फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में देखा गया था. जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ़ हुई थी. खबरों की माने तो वह अजय के साथ अगली फिल्म ‘ताना जी : द अनसंग वॉरियर’ में नजर आएंगी. इस फिल्म अजय देवगन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म अगले साल जनवरी महीने की शुरुआत में रिलीज हो रही है.

Published by Yash Sharma on 03 May 2019

Related Articles

Latest Articles