खूबसूरत है गौरी-शाहरुख़ की लव स्टोरी, गौरी की तलाश में रेलवे स्टेशन पर भी रह चुके हैं किंग खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को आज कौन नहीं जानता है. आज उनके फैन्स देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों से लोगों को प्यार करना तो सिखाया ही है और साथ ही रोमांस करना भी सिखाया है. रोमांस के किंग शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी का शादी से पहले काफी पीछा किया करते थे और उनकी काफी कोशिशों के बाद जाकर गौरी खान उनके शादी के लिए राजी हुई थीं. शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी पूरी दुनिया में मशहूर है. शाहरुख गौरी से बेइंतहा प्यार करते हैं. शायद यही वजह है कि किंग खान अपनी पत्नी गौरी को रानी बनाकर रखते हैं.

courtesy

वैसे तो शाहरुख खान और गौरी खान के लव स्टोरी के कई किस्से मशहूर हैं. लेकिन आज हम आपको इस खबर में बताते हैं शाहरुख खान और गौरी खान से जुड़ा हुआ एक शानदार किस्सा जिसे जानने के बाद आप भी खुद को किंग खान की तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे.

courtesy

शाहरुख अपनी वाइफ गौरी से शुरू से ही बेहद मोहब्बत करते हैं. एक बार जब गौरी के पिता को इस बात का पता चल गया कि शाहरुख गौरी से बेहद प्यार करते हैं तो उन्होने गोरी को मुंबई में एक रिश्तेदार के यहां चुपचाप भेज दिया था. इसके बाद गौरी की तलाश में किंग खान मुंबई जा पहुंचे थे. और एक समय ऐसा भी आया जब शाहरुख को मुंबई में रेलवे स्टेशन पर रात गुजारनी पड़ी थी.

courtesy

एक किस्सा शाहरुख और गौरी की शादी के बाद का है. दरअसल जब शाहरुख की जब शादी हुई थी. तब उनकी कमाई बेहद कम थी. शादी से पहले शाहरुख ने गौरी को कहा था कि वे उन्हें हनीमून पर पेरिस लेकर जाएंगे, लेकिन शाहरुख की उस वक्त स्थिति सही नहीं थी. उन दिनों शाहरुख अपनी फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ की शूटिंग कर रहे थे. तभी उन्होंने सोचा कि गौरी तो कभी विदेश घूमने नहीं गई हैं, ऐसे में अगर वह उन्हें दार्जिलिंग भी लेकर जाएंगे तो उन्हें पता ही नहीं चलेगा कि वह पेरिस है या कोई और जगह. और इस तरह किंग खान गौरी खान को दार्जिलिंग हनीमून पर ले गए थे.

Published by Lakhan Sen on 03 May 2019

Related Articles

Latest Articles