डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं कियारा आडवानी, एक के बाद एक 5 फिल्मों में आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को आज सभी जानते हैं. ‘फगली’ के बाद भी कियारा को कई फिल्मों में देखा जा चुका है. जिनमें ‘एम.एस धोनी’ और ‘मशीन’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. कियारा को आखिरी बार साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘भारत आने नेनू’ में देखा गया था. वहीं बात करें बॉलीवुड की तो कियारा को बॉलीवुड फिल्म ‘मशीन’ में आखिरी बार देखा गया था. इस फिल्म के बाद कियारा के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. जल्द ही वे एक से बढ़कर एक बड़े स्टार्स के साथ काम करते नजर आने वाली हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि कियारा कौन -कौन सी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

कबीर सिंह

View this post on Instagram

#KabirSingh #kiaraadvani #shahidkapoor

A post shared by Kabir Singh Movie (@kabirsingh.film) on

सबसे पहले तो आपको बता दें की कियारा आडवाणी बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है.

गुड न्यूज

अक्षय कुमार-करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में कियारा आडवाणी अभिनय करते नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होगी. फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होगी.

शेरशाह

ख़बरों की माने तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी कियारा आडवाणी एक फिल्म में नजर आएंगी. यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक होगी.

ट्यूजडेज एंड फ्राइडेज

View this post on Instagram

#ZeeCineAwards ✨

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

ख़बरें है कि कियारा को संजय लीला भंसाली की एक फिल्म के लिए कास्ट किया जा सकता है. ये एक रोमांस-एक्शन-ड्रामा होगी, जिसमें उनके अपोजिट शाहिद कपूर एंट्री ले सकते हैं. हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं है.

लक्ष्मी बम

लक्ष्मी बम नाम की एक फिल्म में भी कियारा नजर आने आने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से दी है. बता दें कि कियारा ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से की थी. इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल लीड रोल में नजर आए थे. कियारा आडवाणी का फिल्म करियर कुछ खास नहीं रहा है. ‘फगली’ के बाद कियारा दो साल तक फ़िल्मी परदे से गायब रही थीं. इसके बाद 2016 में आई महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में कियारा एक अहम भूमिका में नजर आई थीं.

Published by Lakhan Sen on 03 May 2019

Related Articles

Latest Articles