फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे आयुष्मान-भूमि, डायरेक्टर अमर की फिल्म बाला में करेंगे काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की अप‍कमिंग फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग की तैयारियां इन दिनों जोरों पर है. दोनों ही स्टार्स एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. दोनों को फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ के बाद तीसरी फिल्म में साथ देखा जाएगा.

इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने फिल्म ‘बाला’ के बारे में बात करते हुए बताया कि यह भी एक छोटे शहर की कहानी है. जिसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के-लड़की की है, जिन्हें समाज के तानों का सामना करना पड़ता है. लड़के के बाल समय से पहले झड़ गए हैं जबकि लड़की अपनी त्वचा के रंग के कारण समाज के तानों का शिकार होती है. फिल्म कानपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित है. बता दें अमर कौशिक वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने फिल्म स्त्री का निर्देशन किया था.

कौशिक ने कहा, ‘हमें लगा कि आयुष्मान और भूमि फिल्म के लिए एकदम सही हैं. उन्होंने दो फिल्मों में एक साथ काम किया है और सामाजिक मुद्दों को रेखांकित किया है. उनके साथ काम करने से हमें लगा कि हम लोगों को ऐसी कहानी की ओर आकर्षित कर पाएंगे.’ वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान के साथ फिल्म बाला में काम करने को लेकर भूमि पेडनेकर ने भी अपने विचार प्रकट किए.

भूमि ने कहा कि, ‘मुझे सच में यह लगता है कि अमर, आयुष्मान और मेरी समझ काफी हद तक एक जैसी है, इसलिए मुझे लगता है कि हम तीनों मिलकर जो भी बनाएंगे वो मुझे अच्छा लगेगा. अमर को अपनी दुनिया पता है. वह अपने किरदारों को तैयार करने में मेहनत करता है.’ फिलहाल जहां भूमि ने फिल्म सांड की आंख की शूटिंग पूरी की है वहीं आयुष्मान ने आर्टिकल 15 की शूटिंग पूरी की है. इसके बाद आयुष्मान ड्रीम गर्ल की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

बता दें आयुष्मान और भूमि की पिछली दोनों फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. साथ ही साथ दोनों की केमेस्ट्री भी दर्शकों को काफी मजेदार लगी थी.

Published by Yash Sharma on 03 May 2019

Related Articles

Latest Articles