सलमान के नाम पर यूपी में आयोजित किया जा रहा फर्जी इवेंट, पोस्टर शेयर कर एक्टर ने दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

हर किसी बॉलीवुड स्टार की फैन फॉलोइंग लाजवाब होती है. लेकिन कई बार लोग स्टार्स की फैन फॉलोइंग का गलत इस्तेमाल कर उनके नाम पर ठगी करने की कोशिश भी करते हैं. वैसे ऐसे केस कई बार देखने को मिल चुके हैं. लेकिन इस बार नाम बॉलीवुड के दबंग खान के नाम पर ठगी करने की कोशिश की गई है.

यह मामला है उत्तर प्रदेश के बिजनौर का. जहां सलमान खान का एक पोस्टर पूरे शहर में लगाया गया है. जिसमें सलमान खान का एक फोटो लगाया हुआ है और उस पर लिखा हुआ है कि सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन की तरफ से एक इंवेट का आयोजन किया जा रहा है और इसे भाईजान ही होस्ट करेंगे. लेकिन जब सलमान को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने इस ठगी की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों की दी.

बता दें इस पोस्टर में सलमान खान के अलावा सिंगर नेहा कक्कड़, गुरु रंधावा, अरमान मलिक और अमाल मलिक के परफॉरमेंस की भी जानकारी दी गई है. इसके साथ ही इस इवेंट का पार्टनर एमटीवी को बताया गया है. पोस्टर में इवेंट की डेट 4 मई लिखी हुई है. जगह जगह पोस्टर चिपकाने के साथ ही इस ऐड को अखबार में भी प्रकाशित किया गया. रिपोर्ट्स की माने तो जब लोगों ने इस इवेंट की बुकिंग के लिए पोस्टर पर दिए नंबर पर कॉल किए तो उन्हें शो के टिकट बुकिंग के रेट भी बताए गए. जिसमें टिकट के रेट्स 2500 रूपए तक बताए गए हैं. यही नहीं कई लोग तो टिकट बुक भी करवा चुके हैं.

इससे पहले भी ऐसी ठगी कई बॉलीवुड के सितारों के साथ हो चुकी है. बात करें सलमान खान के वर्कप्लेस की तो जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं.

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से सभी इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 May 2019

Related Articles

Latest Articles