ऋतिक को अपना सपोर्ट सिस्टम मानती हैं सुजैन, काम के साथ बच्चों का भी रखती हैं पूरा ख्याल

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद भी वह अपनी पत्नी सुजैन खान के अच्छे दोस्त हैं. दोनों को साथ में देखा जाता रहा है. वह अपने बच्चों को पूरा टाइम देते हैं. अब एक इंटरव्यू में सुजैन खान ने ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने बताया कि, ‘अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऋतिक में मुझे मेरा सपोर्ट सिस्टम दिखता है. ऋतिक मुझे दुखी या अकेला महसूस नहीं कराते हैं. मेरे बच्चे आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं. वह चीजों को ओर्गेनाइज रखते हैं. अब हम साथ नहीं हो सकते हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के लिए हाजिर हैं.’

इस दौरान सुजैन ने अपने बच्चों के बारे में भी बात की. अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए सुजैन ने कहा कि, ‘मुझे अपने बच्चों ऋहान और ऋदान से एनर्जी मिलती है. वह मेरे विटामिन की तरह हैं. मुझे मोटिवेट करते हैं. हार्ड वर्क करने के लिए उत्साहित करते हैं. यह उनके लिए एक उदाहरण है कि वह अपने माता-पिता को इतनी मेहनत करते हुए देखते हैं. सिंगल मॉम होने की वजह से चीजों को मैनेज करना काम और घर में बैलेंस होना बहुत जरूरी है.

बता दें कि ऋतिक और सुसैन ने 2014 में तलाक ले लिया था लेकिन वे अपने बच्चों को लेकर काफी जागरूक है्ं और यही कारण है कि वो दोनों अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं. यहां तक कि वे बच्चों की जिम्मेदारी एक साथ निभाते हैं. चाहे फिर उनके स्कूल की बात हो या बाहर जाने की.

बता दें सुजैन एक फेमस इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. सुजैन ने बताया, ‘जब मैं 5 साल की थी तभी से डिजाइनिंग के प्रति लगाव था. मेरी मां उन दिनों इंटीरियर डिजाइनिंग में गहरी रुचि रखती थी. मैं उनके साथ साइट पर जाती, मुझे वो रंगों की दुनिया अच्छी लगती थी. वहीं ऋतिक अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 04 May 2019

Related Articles

Latest Articles