प्रियंका को मिला ‘इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019’ का खिताब, शामिल हुआ सारा-दीपिका का भी नाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अक्सर पति निक के साथ सुर्ख़ियों में रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उन्होंने बेहतरीन काम किया है. इसके चलते उनके फैंस दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं. प्रियंका की फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स को देखर लगाया जा सकता है. अपनी एक्टिंग की दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा के इंस्‍टाग्राम पर 39 करोड़ फॉलोअर्स हैं. यहीं वजह है कि प्रियंका को इंस्‍टाग्राम ने ‘इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019’ के खिताब से नवाजा है.

प्र‍ियंका ही नहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को भी ‘इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019’ चुना गया है. बता दें कि ये तीनों अभिनेत्रियां पूरे साल देश भर में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है. वहीं स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ‘इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर’ के रूप में चुने गए हैं.

पिछले साल इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू करे वाली सारा अली खान कहती हैं “इंस्टाग्राम एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो मुझे इस बात की अनुमति देता है कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूं और इसके माध्यम से सीधे तौर पर दर्शकों से जुड़ा जा सकता है.”

View this post on Instagram

👁🐌🐿🥜🍩🍂

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल-2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट किया गया था. दिल्ली में शूटिंग के वक्त सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ काफी मस्ती की थी. यह फिल्म साल 2009 आई सैफ अली खान की ‘लव आज कल’ का सीक्वल है. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं.

पिछले साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान फेयर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड जीत चुकी हैं. ‘केदारनाथ’ के बाद सारा अली खान फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में रणवीर सिंह भी सारा अली खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आए थे. बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहना पसंद करती हैं. खास तौर पर वे इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है.

Published by Lakhan Sen on 04 May 2019

Related Articles

Latest Articles