बिग बॉस-12 के चिर प्रतिद्वंदी रोमिल और दीपिका आएंगे साथ नजर, सीरियल में बनेंगे लवर

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 12 के घर में एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और रोमिल चौधरी के बीच रिश्तों में काफी कड़वाहट देखने को मिली थी. अब सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ जल्द ही टीवी में वापसी करने वाली हैं. खबरों की माने तो दीपिका ने स्टार प्लस का एक शो साइन कर लिया है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस शो में दीपिका के अपोजट रोमिल चौधरी होंगे.

स्टार प्लस के इस शो का नाम अभी तय नहीं है. शो से जुड़े करीबी सूत्रों ने मीडिया को बताया कि इस सीरियल के लिए रोमिल चौधरी को फाइनल कर लिया है. इस सीरियल में दीपिका और रोमिल लवर के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि अभी यह कन्फर्म नहीं है कि दीपिका रोमिल के साथ काम करने के लिए कंफर्टेबल हैं या नहीं. बता दें कि दीपिका ने घर के अंदर भी कहा था कि वह बिग बॉस से निकलने के बाद रोमिल चौधरी से किसी भी तरह का रिलेशन नहीं रखना चाहती हैं.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम ने ब‍िग बॉस 12 के बाद करण ग्रोवर संग एक प्रोजेक्ट साइन किया है. इस प्रोजेक्ट को संदीप स‍िकंदर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसका नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन इसे ‘पानी-पुरी’ बताया जा रहा है. इसी प्रोजेक्ट में रोमिल चौधरी के काम करने की बात चल रही है. अगर रोमिल इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए हां कर देते हैं तो देखने वाली बात यह होगी कि दीप‍िका और रोमिल साथ काम करते हुए मन की कड़वाहट भुला पाती हैं या नहीं.

बता दें दीपिका और रोमिल दोनों ने बिग बॉस 12 में एक साथ हिस्सा लिया था. रोमिल ने बिग बॉस के घर में एक कॉमनर के रूप में एंट्री की थी. जबकि दीपिका ने सेलेब्रिटी के रूप में इसमें हिस्सा लिया था. दीपिका और रोमिल के बीच बिग बॉस के घर में काफी मतभेद देखे गए थे. दर्शकों ने देखा था कि दोनों की कभी भी नहीं बनती थी. अब जब दीपिका शो की लीड एक्ट्रेस हैं तो देखना यह है कि दोनों साथ मिलकर काम करेंगे या नहीं.

Published by Yash Sharma on 04 May 2019

Related Articles

Latest Articles