अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’, फिल्म के लिए कम करेंगे वजन

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार आमिर खान अब अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए तैयार हो रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है. फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी. यह दिन आमिर खान का फेवरेट रहा है और इस मौके पर आई उनकी कई फिल्में हिट रही हैं. हालांकि ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान नवंबर में रिलीज़ हुई थी और फ्लॉप रही.

आमिर खान ने पिछले दिनों घोषणा की थी कि वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम करने जा रहे हैं. बाकी स्टारकास्ट अभी तय नहीं है और ना ही आमिर ने बाकी के डिटेल्स का खुलासा किया. आमिर खान इस फिल्म में सिख का किरदार निभाएंगे और 20 किलो तक वजह कम करेंगे. उन्होंने बताया कि यह कहानी बहुत ही बेहतरीन है और दर्शकों को फील गुड कराएगी. आमिर खान फिलहाल इस फिल्म के लिए शूटिंग लोकेशन तलाश रहे हैं. हाल ही में आमिर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशने धर्मशाला गए हुए थे.

बताया जा रहा है इस फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे. जिन्होंने आमिर खान प्रोडक्शन की ज़ायरा वसीम स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन किया था. साथ ही बता दें कि आमिर फॉरेस्ट गम्प के हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स भी खरीद लिए हैं. साल 1986 में आये विंस्टन ग्रूम के उपन्यास पर आधारित यह एक कॉमेडी फिल्म है.

बता दें कि अपकमिंग फिल्म में वेट लॉस के लिए आमिर खास डाइट प्लान फॉलो कर रहे हैं. इससे पहले दगंल और धूम जैसी फिल्मों के लिए कभी वेट कम करते हैं तो कभी वेट बढ़ाते दिखे हैं. एक्ट्रर किसी भी किरदार को निभाने के लिए तगड़ी मेहनत करते हैं. आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी. फिल्म में वह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आए थे. यह पहली बार था कि अमिताभ और आमिर ने साथ में काम किया. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

Published by Yash Sharma on 06 May 2019

Related Articles

Latest Articles