क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक पांड्या संग की फोटो शेयर, लिखा- ‘मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है’

Get Daily Updates In Email

टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. क्रिस्टल सोशल मिडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज और वीडियोज के चलते वे सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. इन दिनों भी वे अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में हैं.

दअरसल हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उनके साथ  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो में हार्दिक और क्रिस्टल डिसूजा काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है”. इस फोटो में क्रिस्टल डिसूजा हार्दिक पांड्या के साथ नाईट क्लब में नजर आ रही हैं. सोशल मिडिया पर यह फोटो बेहद वायरल हो रही है. सोशल मिडिया यूर्जस क्रिस्टल और हार्दिक की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

क्रिस्टल को ट्रोल करते हुए एक यूजर्स ने कमेंट किया है, एक ने लिखा, “अच्छा हुआ भाई बना लिया वरना ये तो कह देता और प्रियांक शर्मा रोता रहता.” वहीं एक यूजर्स ने हार्दिक को ट्रोल करते हुए लिखा, “कालू भाई, आप वेस्ट इंडीज़ टीम के वर्ल्ड कप स्क्वैड में सिलेक्ट क्यों नहीं हुए?”

शो “एक हजारों में मेरी बहना है” से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा छोटे पर्दे की जाने मानी एक्ट्रेस हैं. क्रिस्टल डिसूजा ‘ग्लैम इट अप’ वेब सीरिज में काम कर चुकी हैं. हालांकि इनकी ये वेब सीरिज दर्शकों के बीच में अपनी कोई खास छवि नहीं छोड़ पाई हैं. “किस देश में है मेरा दिल”, “कस्तूरी”, “क्या दिल में है” और “बात हमारी पक्की” जैसे शोज में क्रिस्टल डिसूजा काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

🕊

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म निर्माता करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पांड्या ने महिला विरोधी टिप्पणी की थी. जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई से सजा का सामना करना पड़ा था. फिलहाल हार्दिक पांड्या आईपीएल में व्यस्त चल रहे हैं. हार्दिक का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है.

Published by Lakhan Sen on 06 May 2019

Related Articles

Latest Articles