गौरी खान ने अबराम और करण के बच्चों संग शेयर की क्यूट फोटो, SRK ने किया बेहतरीन कमेंट

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और फेमस डिज़ाइनर गौरी खान ने रव‍िवार को सोशल मीड‍िया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में गौरी खान बेटे अबराम खान और करण जौहर के बच्चे रूही और यश के साथ नजर आईं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद यह सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. ऐसे में जब इस तस्वीर को किंग खान ने देखा तो वह भी इस पर कमेन्ट किए बिना नहीं रह सके.

शाहरुख खान ने गौरी खान की इस फोटो में कमेंट करते हुए लिखा, ‘मां तुझे सलाम.’ वहीं मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया, ‘टू क्यूट.’ वहीं, फराह खान ने लिखा, ‘अबराम के जूते काफी अच्छे लग रहे हैं.’ दरअसल गौरी खान ने सोशल मीड‍िया पर बच्चों संग संडे का हॉलीडे ब‍िताते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर में गौरी खान की गोद में बैठे हुए अबराम खान और पास में बैठे हुए करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही नजर आए.

इस तस्वीर को गौरी खान ने कैप्शन द‍िया, ‘तीन मसखरों के साथ वक्त बिताते हुए.’  एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने स्माइली बनाकर फोटो पर कमेंट किया. बता दें कि शाहरुख 18 साल के थे जब वह गौरी से पहली बार एक पार्टी में मिले थे. शाहरुख खुद बताते हैं कि गौरी ऐसी पहली लड़की थीं जिनके साथ उन्होंने डांस किया था.

बता दें शाहरुख और गौरी ने 25 अक्टूबर 1991 में शादी की थी. दोनों के 3 बच्चे सुहाना, अबराम और आर्यन हैं. तीनों के ही फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सुहाना और आर्यन के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें आए दिन सुनने में आती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आखिरी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप रही थी. शाहरुख खान ने एक इवेंट में कहा था कि वह बहुत सोच समझकर अपना अगला प्रोजेक्ट चुनेंगे. शाहरुख के मुताबिक उनके पास कुछ स्क्रिप्ट्स हैं.

View this post on Instagram

Most days he deserves it …

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान और गौरी खान दोनों ही सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं. गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर ड‍िजाइनर हैं. उनके सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शानदार वर्क की तस्वीरें देखी जा सकती है.

Published by Yash Sharma on 06 May 2019

Related Articles

Latest Articles