पत्नी श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी कपूर ने कहा, ‘श्री के जाने से हमारी जिंदगी तो रुक ही गई है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को दुनिया से अलविदा कहे एक साल से ज्यादा हो गया है. लेकिन अब भी पूरा देश उनके निधन की खबर से नहीं उबर पाया है. उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को सकते में डाल दिया था. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को इससे बहुत धक्का लगा और वह कई मौकों पर भावुक होते नजर आए हैं. बोनी कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत की. यहां जब श्रीदेवी का जिक्र हुआ तो बोनी कपूर की आखें नम हो गई.

चैट शो का 40 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में बोनी कपूर कहते हैं, ‘कोई मुझे समझे कि हां मैंने पैसे गलत जगह नहीं यूज किए, रेस में नहीं हारा, जुए में नहीं हारा और जो मैंने गलती की उसका एहसास मुझे है. अगर आपके पास घर पर कोई सपोर्ट नहीं है, मतलब आपकी पत्नी नहीं है. बिना उस सपोर्ट के आप फाइट नहीं कर सकते. उस सपोर्ट से आप लड़ सकते हो.’

उसके बाद बोनी से पूछा गया कि क्या कोई ऐसा पल बीता है जब उन्हें श्रीदेवी की याद ना आई हो. इस सवाल पर तो उनकी आंखे भर आईं और उन्होंने कहा ‘यह नामुमकिन’ है. इसके अलावा बोनी से जब पूछा गया कि आप स्लिम एंड ट्रिम हैं. आपको नहीं लगा कि एक्टर बनना चाहिए. इस सवाल पर बोनी ने कहा, ‘मैं अभी बी टॉल एंड ट्रिम हूं’. यह कहते हुए फिर वह हंसने लगते हैं.

इससे पहले इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया था, ‘श्री के जाने के बाद मैं अब मां और बाप दोनों बनने की कोशिश कर रहा हूं. श्रीदेवी ने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने के बाद से अब तक का समय काफी मुश्किल भरा रहा है. श्री के जाने से हमारी जिंदगी तो रुक ही गई है.’

View this post on Instagram

#janhvikapoor #boneykapoor

A post shared by Janhvi Kapoor FC (@janhvi_obsessed) on

बता दें श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां जाह्नवी और खुशी हैं. जाह्नवी ने पिछले साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी काफी तारीफ़ हुई थी.

Published by Yash Sharma on 06 May 2019

Related Articles

Latest Articles