प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की शादी हुई कैंसिल, मां मधु चोपड़ा ने किया शादी को लेकर खुलासा

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा इशिता कुमार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले थे. दोनों की रोका सेरेमनी भी हो गई थी. हालांकि कुछ दिन पहले ही दोनों की शादी टूट गई है. शादी टूटने की बात को मां मधु चोपड़ा ने कन्फर्म किया है. और इसके साथ ही अब मधु चोपड़ा ने शादी टूटने की वजह बताई है.

एक वेबसाइट से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉक्टर मधु चोपड़ा ने कहा कि, ‘मेरा बेटा सिद्धार्थ शादी के लिए फिलहाल तैयार नहीं था. उसने समझाया कि उसे फिलहाल थोड़ा और वक्त चाहिए.’ सूत्रों के मुताबिक यह अरेंज मैरिज जल्दबाजी में तय की गई थी. मधु चोपड़ा ने इससे पहले बातचीत में कहा था, ‘इशिता और सिद्धार्थ ने आपसी सहमती से शादी ना करने का फैसला लिया है.

View this post on Instagram

PRIYANKA CHOPRA’S BROTHER’S WEDDING A MYSTERY Siddharth Chopra has apparently postponed his wedding to Ishita Kumar for reasons best known to them. It was reported that Ishita was unwell and hospitalized but no pictures of her leaving any hospital were seen. Also, mysteriously Ishita has deleted all the pictures of the roka ceremony from her social account and later the Dil Dhadakne Do actress Priyanka Chopra and her brother unfollowed her on Instagram. Only time will tell if the wedding will take place soon or not. Meanwhile PC will be seen next in The Sky is Pink opposite Farhan Akhtar and Zaira Wasim, directed by Shonali Bose. @priyankachopra @siddharthchopra @ishitakumarr @faroutakhtar @zairawasim_ @shonalibose_ #bollywoodstar #bollywood #priyankachopra #siddharthchopra #ishitakumar #farhanakhtar #zairawasim #shonalibose #actress #actor #director #producer #starcast

A post shared by Indian Film History (@indianfilmhistory_official) on

बता दें कि इशिता ने भी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शादी टूटने का एलान कर दिया है. हाथ में ड्रिंक का ग्लास लिए हुए इशिता ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जीवन की शुरुआत के लिए चियर्स और खूबसूरत अंत के लिए बहुत सारा प्यार.’ बता दें कि शादी से पहले इशिता कुमार ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. सिद्धार्थ चोपड़ा से शादी करने के एक हफ्ते पहले उन्हें अचानक एक सर्जरी करानी पड़ी थी.

बीते दिनों रिपोर्ट में बताया गया है कि इशिता की सर्जरी की वजह से शादी को टाला गया है. एक सूत्र ने बताया था कि, ‘ऐसी अफवाहें भी उड़ी थी कि इस शादी को कैंसिल कर दिया गया है. लेकिन यह सच्चाई नहीं है. इशिता को सर्जरी के बाद थोड़े आराम की जरुरत है. इसलिए दोनों परिवार कोई और मुहुर्त देख रहे हैं.’ लेकिन अब यही सब सच साबित हुआ है.

बता दें कि सिद्धार्थ और इशिता अप्रैल में शादी करने वाले थे. प्रियंका चोपड़ा भारत आईं तो यही कहा जा रहा था कि वह शादी की तैयारियों के लिए आई हैं. लेकिन इस तरह शादी टूटने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. इशिता ने इंस्टाग्राम से सिद्धार्थ के साथ अपनी तस्वीरें हटा ली हैं. दोनों की सगाई 27 फरवरी को हुई थी. प्रियंका चोपड़ा ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Published by Yash Sharma on 06 May 2019

Related Articles

Latest Articles