सिर चढ़कर बोल रही है PUB-G की दीवानगी, एक यूज़र ने गेम की थीम पर बनवाई अपनी कार

Get Daily Updates In Email

इन दिनों ऑनलाइन गेमिंग का क्रेज़ लोगों में बहुत ज्यादा दिखाई दे रहा है. छोटे बच्चों से लेकर वयस्क तक ऑनलाइन गेमिंग के क्रेज में डूबे हुए हैं. इसके चलते वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. ऐसे ही कुछ घटनाएं ऑनलाइन गेमिंग को लेकर देखने को मिल रही हैं. इन दिनों सभी यूज़र्स के दिलों में पबजी गेम को लेकर दीवानगी छाई हुई है.

इसी दीवानगी के चलते एक लड़के ने अपनी कार को पूरे पबजी थीम में बदल दिया है. गेम खेलने के शौकीन विनय कपूर नाम के युवक ने अपनी टाटा नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी पर पबजी थीम पर बेस्ड स्टीकर्स और एसेसरीज लगवा दीं. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल ‘vinaykapoor99’ पर कार का वीडियो भी शेयर किया है.

विनय ने कार को पबजी थीम पर बेस्ड स्टीकर्स, स्लोगंस और रेप्लिका मिमिकिंग इक्विमेंट लगाए हैं. पबजी एसेसरीज से अलग उन्होंने लुक को और अग्रेसिव बनाने के लिए रेड राइनो किट लगाई है. नेक्सन कार के फ्रंट ग्रिल पर उन्होंने रेड शेड, बोनट लिफ्ट बैंड, अलॉय व्हील्स के एक स्पोक को रेड कलर में बनवाया है

View this post on Instagram

#pubgfunnymoment #pubgflaregun#pubglevel3helmet

A post shared by pubg (@pubg_gamers_life) on

वहीं विंडो लाइन पर रेड कलर की हाइलाइट दी है. वहीं पीछे की तरफ कस्टम डिफ्यूजर लगाया है. विनय कपूर ने अपनी इस नेक्सन एसयूवी के फ्रंट ग्रिल पर रेड शेड, बोनट पर लिफ्ट बैंड, अलॉय व्हील्स के एक स्पोक को रेड कलर से पेंट कर दिया है. इसके अलावा इसके विंड-लाइन पर पर रेड कलर का हाइलाइट दिया गया है.

इस कार के एक्सीटिरीयर पर पबजी का स्लोगन लगाया गया है. इसके साइड क्लैंडिंग को अलग-अलग पबजी स्टीकर्स से भर दिया गया है. विनय कपूर ने बताया कि इस पबजी स्टीकर की कीमत 4500 रुपए है.

वहीं पबजी सीजन 6 की शुरुआत हो चुकी है. नए सीजन को ट्राई करने के लिए आप आईओएस स्टोर या प्ले स्टोर के जरिए गेम एप को अपडेट कर सकते हैं. यूज़र्स में इस गेम को लेकर काफी क्रेज है.

पबजी ने हाल में ही गेम में जॉम्बी मोड जोड़ा है. यह फीचर अब गेम में उपलब्ध है. पबजी मोबाइल गेम में 30 मिनट के लिए आने वाला जॉम्बी मोड दरअसल, तीन दिन और दो रात के एक्सपीरियंस लाता है.

Published by Yash Sharma on 06 May 2019

Related Articles

Latest Articles