‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमकर डांस करना चाहती थीं तारा सुतारिया

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी पारी शुरू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दोनों एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डांस करने की इच्छा जाहिर की है.

दरअसल हाल ही में एक इवेंट में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वह वरुण के साथ डांस करना चाहती हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, तारा भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डांस करना चाहती थीं. लेकिन सिद्धार्थ और वरुण को फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस तौर पर नहीं लिया गया है. जिसके चलते दोनों एक्ट्रेस की डांस करने की ख्वाहिश अधूरी ही रह गई.

View this post on Instagram

Cheeky😉💕 with @hellomagindia @taras84

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

बता दें कि भले ही सिद्धार्थ और वरुण को फिल्म में मौका न मिला हो लेकिन आलिया भट्ट को टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करने का मौका जरूर मिला है. कुछ दिन पहले ही सॉन्ग ‘हुक अप’ सामने आया जिसमें टाइगर श्रॉफ को आलिया के साथ डांस करने का मौका मिला है.

ख़बरों की माने तो तारा सुतारिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. अभी हाल ही में तारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने अफेयर पर बात करते हुए कहा था, नहीं हम दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. तारा ने आगे इंटरव्यू में कहा था, वह मेरा पड़ोसी है और पड़ोसियों में प्यार तो होता ही है. मेरा मतलब है क्यों नहीं, लेकिन हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. यानि एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डेट की खबरों का खंडन कर दिया है.

वहीं अनन्या पांडे बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर एक साथ कई बार डेट पर स्पॉट किए जा चुके हैं. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया था. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में एथलेटिक्स और कबड्डी को दिखाया गया है.

Published by Lakhan Sen on 06 May 2019

Related Articles

Latest Articles