कार्तिक और सारा की नजदीकियों पर बोलीं अनन्या, ‘मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं’

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. लेकिन अब तक दोनों सितारों में से किसी ने भी रिलेशनशिप में होने की बात नहीं मानी है.

हालांकि एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहा था, कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत पसंद हैं, और वह बहुत खुश है कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिला है. लेकिन इन दिनों सारा अली खान के साथ कार्तिक की बढ़ती नजदकियों को देखते हुए अनन्या ने अपना मन बदल लिया है और वे दोनों के बीच नहीं आना चाहती हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू मे अनन्या ने सारा और कार्तिक के बारे में कहा, ‘मैं हड्डी जैसी दिखती हूं लेकिन मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं, इसलिए मैं उन्हें आपस में वक्त बिताने देती हूं.’ जबकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं 20 साल की हूं और जाहिर है कि मेरा किसी पर भी क्रश हो सकता है. मैं कार्तिक आर्यन के लिए खुलकर अपनी फीलिंग बता रही हूं कि मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगते हैं और मैैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है.’

बता दें कि कार्तिक आर्यन अनन्या के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे. फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज होगी. दोनों ही कलाकार पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. यह फिल्म साल 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक होगी.

View this post on Instagram

What caption would look better???

A post shared by kartikAryan_SaraAliKhan (@kartikaryan_saraalikhan) on

वहीं पिछले साल बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन को लेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को बेहद पसंद करती हैं. इतना ही नहीं सारा अली खान ने यह भी कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. खैर अब तो दोनों एक साथ फिल्म ‘लव आजकल-2’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान दोनों जमकर मस्ती भी करते हुए कई बार देखे जा चुके हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी कमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

Published by Lakhan Sen on 07 May 2019

Related Articles

Latest Articles