तारा सुतारिया ने खास वजह से छोड़ी थी शाहिद कपूर की कबीर सिंह, खुद ने इंटरव्यू में बताई वजह

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपनी फ़िल्मी पारी शुरू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के अलावा तारा को फिल्म ‘कबीर सिंह’ भी ऑफर की गई थी. फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर अहम किरदार में हैं. लेकिन इस फिल्म में काम करने से एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने मना कर दिया था. उन्होंने फिल्म में काम करने से क्यों मना किया था. अब तारा ने एक इंटरव्यू में बताया है.

तारा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, ‘कबीर सिंह’ का ऑफर आया था तब ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग का काफी हिस्सा बाकी था और इसीलिए उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था. इसके पहले वे फिल्म ‘अलादीन’ की ट्रेनिंग को भी बीच में छोड़ चुकी हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद तारा फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आएंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म ‘मरजावां’ के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा था, ‘मेरे पास इस समय 3 फिल्में हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के बाद मैं अपनी दूसरी फिल्म मरजावां की शूटिंग पूरी करूंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं. यह एक ऐसी ड्रामाटिक लव स्टोरी है, जिसमें एक्शन और थ्रिलर भी भरपूर है. आप मुझे मरजावां में एकदम अलग अवतार में देखेंगे. मुझे लगता है कि इस तरह का रोल शायद ही किसी यंग एक्ट्रेस ने पहले कभी किया होगा.’

‘मरजावां’ के बाद तारा फिल्म ‘RX 100’ के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा था, ‘यह निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म है. जिसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन यह साउथ की सुपरहिट फिल्म RX 100 का रीमेक है. इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं. फिलहाल तो तारा अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. दर्शकों को भी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 07 May 2019

Related Articles

Latest Articles