तैमूर ने बहन इनाया के साथ बिताया पूरा दिन, दोनों स्टार किड्स के पेरेंट्स भी साथ आए नजर

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस और नटखट हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. तैमूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे की जो सबसे क्यूट आदत लोगों को लगती है वह यह है कि वह मीडिया वालों को अच्छे से रिस्पॉन्ड करते हैं.

तैमूर को लेकर मीडिया और अन्य लोगों के बीच कितना क्रेज है यह किसी से छिपा नहीं है. नन्ही सी उम्र में ही तैमूर की पॉप्युलैरिटी बड़े स्टार्स जितनी है. आए दिन तैमूर की फोटोज ना सिर्फ सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होती रहती हैं. बल्कि पैपराजी भी तैमूर की फोटो क्लिक करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते हैं.

हाल ही में तैमूर उनके माता-पिता करीना और सैफ के साथ नजर आए. इस दौरान वह अपनी बहन इनाया से भी मिले और दोनों ने मिलकर खूब मस्ती भी की. तैमूर अली खान अपने बचपन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. वह हर दिन कहीं ना कहीं खेलने जाते हैं. बिता दिन उन्होंने अपनी बहन इनाया के नाम किया.

इस दौरान तैमूर ने नीले रंग का टी-शर्ट पहना हुआ था और वह अपनी मां करीना की गोद में बैठे हुए थे. कैमरा पर्सन्स को देखकर तैमूर हमेशा की तरह मुंह बनाने लगे और अलग-अलग अंदाज में पोज़ देने लगे थे. वहीं करीना और सैफ ने भी मीडियाकर्मियों को काफी सरे पोज़ दिए और फ़ोटोज़ क्लिक करवाए. तैमूर की यह फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

View this post on Instagram

#taimooralikhan cutie pie 😍😍

A post shared by taimur ali khan official (@taimuralikhan32) on

बीते दिनों की बात करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ वोट डालने पहंची थीं. करीना कपूर और तैमूर अली खान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. करीना कपूर इस दौरान सफेद टी-शर्ट और जींस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान को गोद में उठाया हुआ था. करीना कपूर और तैमूर की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

Published by Yash Sharma on 07 May 2019

Related Articles

Latest Articles