पंकज त्रिपाठी की झलक के साथ सेक्रेड गेम्स 2 का टीज़र जारी, कल्की के बाद हुई रणवीर की एंट्री

Get Daily Updates In Email

कई दिनों से चर्चा थी कि सैक्रेड गेम्स का इस साल नया सीजन आ जाएगा. हाल ही में नेटफ्लिक्स की मशहूर भारतीय वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें काफी कुछ नया देखा जा रहा है. प्रोमो को देखकर सबसे पहले यह जानकारी मिलती है कि दूसरे सीजन की स्टारकास्ट में रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन नजर आने वाली हैं.

प्रोमो में पहले सीजन में छोटी सी भूमिका में दिखे पंकज त्रिपाठी की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है. सभी अहम भूमिकाओं की मौजूदगी से सजा सीजन 2 का पहला प्रोमो दर्शकों के मन में कई सवाल छोड़ गया है. प्रोमो में भी जिस अंदाज में आखिर में पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. उससे काफी हद तक उनके किरदार की गंभीरता का अंदाजा होता है. बताया जा रहा है कि जल्ह ही सीजन 2 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

क्राइम सस्पेंस बेस्ड यह वेब सीरीज भारत ही नहीं विदेशों में भी सुर्खियां बटोर रही है. सैक्रेड गेम्स के नए किरदार कल्कि और रणवीर की मौजूदगी भी सीरीज का रोमांच बढ़ाएगी. वेब सीरीज के नए सीजन में पता चलेगा कि गुरुजी का इस सीरीज में आखिर क्या रोल है. पिछले सीजन में गुरुजी महज कुछ ही सेकेंड के लिए नजर आए थे. इस बार उनके किरदार के ज्यादा व्यापक होने की उम्मीद है. देखना होगा कि पंकज त्रिपाठी इस बार दर्शकों को किस तरह प्रभावित कर पाते हैं.

इस टीजर में वेब सीरीज के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस कराया गया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी भी हैं. टीजर में सबसे शानदार पल तब आता है, जब पंकज त्रिपाठी की एंट्री होती है. पंकज त्रिपाठी का लुक काफी अतरंगी है और सस्पेंस पैदा कर रहा है कि आखिर क्या नया देखने को मिलने वाला है. इसके साथ ही बता दें कि पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

जैसे ही ये प्रोमो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही इसे लाखों लोगों ने पसंद किया और कमेंट्स भी किए. सोशल मीडिया पर नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है.

Published by Yash Sharma on 07 May 2019

Related Articles

Latest Articles