पैरों में दर्द के कारण टाइगर को लेना पड़ रहा व्हीलचेयर का सहारा, फिर भी प्रमोशन में ले रहे हिस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपर एनेर्जेटिक एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. जिसके चलते वो जहां भी जाते हैं फैन्स उनसे स्टंट की मांग कर ही बैठते हैं. लेकिन हाल ही में टाइगर फिल्म प्रमोशन करने कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे कि उनके फैन्स उन्हें देखकर हैरान और परेशान हो गए.

दरअसल फिल्म प्रमोशन के चलते दिल्ली पहुंचे टाइगर श्रॉफ जब अपनी कार से उतरे तो उन्हें इवेंट स्टेज तक व्हीलचेयर से ले जाया गया. जिसे देखकर वहां मौजूद हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर भी जब हए वीडियो शेयर हुआ तो वहां भी मौजूद टाइगर की फिटनेस की फैन फॉलोइंग काफी परेशान हुई. वीडियो में देखिए कैसे टाइगर व्हीलचेयर पर बैठ का प्रमोशनल इवेंट तक पहुंचे.

पैरों में दर्द होने के वावजूद टाइगर अपने फिल्म का प्रमोशन नहीं रोक रहे हैं. इतना दर्द होने के बाद भी वह दिल्ली प्रमोशन के लिए आए. इसके साथ ही एक जगह फैंस को खुश करने के लिए उन्होंने परफॉर्मेंस भी दी. दिक्कत होने के बावजूद टाइगर अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड रहते हैं. इस बात का सबूत इसी बात से मिलता है कि दर्द में होने के बावजूद टाइगर ने मॉल में परफॉर्मेंस दी ताकि उनके फैन्स निराश ना हो सकें.

View this post on Instagram

The pain did not go it got worse for #TigerShroff

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वह दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने बाकी को-स्टार्स अनन्या और तारा के साथ गिली गिली अक्का पर डांस किया. हालांकि इसके बाद उनका दर्द और बढ़ गया. जिसके कारण चल ही नहीं पाए. उन्हें व्हील चेयर पर बैठाकर कार तक लाया गया. जब टाइगर अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो एक फैन ने अपने बेटे को गोद में उठाने की डिमांड की. टाइगर ने भी उन्हें निराश नहीं किया और फोटो खिंचवाए.

वहीं फिल्म की बात करें तो टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डे और तारा सुतारिया की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी सराहना मिल रही है. साथ ही साथ तीनों स्टार्स की केम्स्ट्री दर्शकों को जम रही है.

Published by Yash Sharma on 07 May 2019

Related Articles

Latest Articles