प्रियंका का मेट गाला लुक बना लोगों के लिए मजाक का जरिया, सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक्स के साथ मेट गाला 2019 के पिंक कारपेट पर वॉक करती हुई नजर आईं. वहीं इसी दौरान प्रियंका का लुक सामने आ गया है. जिसका उनके फैंस बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे. प्रियंका पिछले कुछ समय से अपने लुक्स के कारण पूरी दुनिया में सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां एक तरफ प्रियंका के कुछ फैंस को उनका ये लुक पसंद आ रहा है तो कई फैंस प्रियंका के लुक से काफी खफा हैं. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर प्रियंका के लुक के मजेदार मीम्‍स बनाए जा रहे हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको दिखाते हैं प्रियंका पर बने कुछ फनी मीम्स-

एक सोशल मीडिया यूर्जर से ने तो प्रियंका के बालों की तुलना डकैत वीरप्पन की मूंछों से कर डाली है.

ऐसे ही एक यूजर ने अभिनेता अनुपम खैर के फनी लुक से प्रियंका की तुलना कर डाली है.

इस यूजर ने श्रीलंका के क्रिकेटर मलिंगा से प्रियंका के बालों की तुलना की है.

यह मीम्स तो बेहद शानदार बनाया है. इस मीम में प्रियंका को जहां स्टलिश लुक में दिखाया गया है. वहीं उनके पति को हाथ जोड़ते हुए दिखाया गया है. जबकि रणवीर सिंह को भी फनी लुक में दिखाया गया है.

प्रियंका के इस तरह के फनी मीम्स सोशल मीडिया पर बनाए जा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2019 के पिंक कारपेट पर सिल्वर-पेस्टल गाउन पहने नजर आईं. उनका मेकअप और हेयरडो सब कुछ लाउड था. पिंक लिपस्टिक के साथ पिंक स्मिरी आइज के साथ आईब्रो और आंखों के नीचे भी व्हाइट कलर किया. इसके साथ ही माथे में सिल्वर कलर की बिंदी भी लगाएं नजर आईं. वहीं प्रियंका के पति निक जोनस भी काफी स्टाइलिश लुक नजर में नजर आए.

View this post on Instagram

Met 2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में इंस्‍टाग्राम ने ‘इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019’ के खिताब से नवाजा था. साथ ही हम बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए वह 2 साल के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म का उनके फैन्स को बेहद बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 07 May 2019

Related Articles

Latest Articles