प्रियंका के बाद मेट गाला में दिखा ईशा का ग्लैमरस अवतार, तो बार्बी बन दीपिका ने बिखेरा अपना रंग

Get Daily Updates In Email

मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बेहतरीन लुक आने के बाद बॉ़लीवुड अभिनेत्री नताशा पूनावाला और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का लुक सामने आया है. दोनों डीवा पिंक कारपेट पर बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी मेट गाला के लिए डिजाइनर प्रबल गुरुंग की खूबसूरत ड्रेस को चुना.

हर साल की तरह इस बार भी हॉलीवुड और बॉलीवुड का जलवा मेट गाला में नजर आया. सिंगर लेडी गागा, प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक ये स्टार्स अपने- अपने स्टाइलिश लुक और स्टनिंग अंदाज में नजर आए. सिंगर लेडी गागा ने हर बार की तरह इस बार भी स्टाइलिश आउटफिट चुना.

न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हॉल में गाल मेट गाला इवेंट में अपनी ग्लैमरस अदाओं से ईशा अपना जलवा बिखेर रही हैं. मेट गाला ईवेंट में की बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे. इस दौरान सभी फिल्मी सितारे अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे थे. इस इवेंट में प्रियंका और दीपिका का एक अलग ही अवतार देखने को मिला. शो की लाइमलाइट सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा पर बनी रही. तीनों की अगर तुलना की जाए तो तीनों का अलग ही रुप देखने को मिला.

ईशा के लुक की बात करें तो वह इस लेवेंजर कलर के गाउन के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं. वहीं नताशा पूनावाला की बात करें तो वह भी मेट गाला में बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं. नताशा ने पीटर डुंडस का डिजाइनर किया हुआ क्रिस्टल लगा हुआ खूबसूरत सा गाउन पहना था. नताशा ने इस लुक के साथ सिपंल मेकअप और बेहतरीन हेयरस्टाइल के साथ मांगटीका लगाए हुए नजर आईं. इस लुक में नताशा काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

वहीं दूसरी ओर पिंक गाउन में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आईं. ड्रेस के साथ उनका हेयर स्टाइल उन पर काफी फब रहा था. बार्बी डॉल बनी दीपिका ने इस ड्रेस के साथ बोल्ड मेकअप किया हुआ था. इस लुक में दीपिका किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.

Published by Yash Sharma on 07 May 2019

Related Articles

Latest Articles