अफेयर की ख़बरों के बीच एरिका ने अपने को-स्टार पार्थ समथान के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

Get Daily Updates In Email

शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस ने बीते कल अपना 25 वां जन्मदिन मनाया. एरिका फर्नांडिस ने अपना जन्मदिन अपने को-स्टार पार्थ समथान के साथ सेलिब्रेट किया है. कुछ दिनों से मीडिया में ख़बरें आ रही हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद भी एरिका ने अपने जन्मदिन के मौके पर को-स्टार पार्थ समथान के साथ मसूरी में टाइम स्पेंड किया है. मसूरी की वादियों से दोनों की कुछ फोटोज सामने आई हैं.

courtesy

एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट इस वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की थीं. यह फोटो एरिका ने कार में बैठे-बैठे लिए हैं. फोटो में मसूरी की खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं.

courtesy

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एरिका अपने दोस्त और को स्टार पार्थ के साथ होटल में ही पिज्जा पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं.

courtesy

जिस होटल में एरिका मसूरी में रुकी थीं उस होटल से मसूरी का नजारा कुछ इस तरह का दिखता है.

courtesy

अपने जन्मदिन के मौके पर बॉलिंग करते हुए एरिका.

courtesy

एरिका के साथ पार्थ ने भी बॉलिंग का लुत्फ़ उठाया. बता दें कि इन दिनों टीवी पर शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

अभी कुछ दिन पहले एक्टर पार्थ समथान के साथ अपने रिलेशन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर बात करते हुए एरिका ने कहा था, ‘इस तरह की अफवाहें एंटरटेनमेंट जगत का एक हिस्सा हैं. मैं पार्थ को तब से जानती हूं जब से हमने अपने टीवी शो में साथ काम करना शुरू किया और हम हर दिन शूटिंग करते हैं. हम अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता है. जब भी हम साथ में चिल करते हैं, हमारे साथ में बहुत सारे लोग होते हैं.’

इंटरव्यू में एरिका ने यह भी कहा था, ‘हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं. मैं उन्हें रोक नहीं सकती और न ही मैं सभी को चीजें समझा सकती हूं. रोमांटिक स्टोरीलाइन वाले शो में लिंक-अप एक सामान्य घटना है. ये चीजे मुझे परेशान नहीं करती क्योंकि मैं सच जानती हूं और मैं उन्हें रोक नहीं सकती.’ बता दें ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में पार्थ अनुराग और एरिका प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 May 2019

Related Articles

Latest Articles