अभिनय में हाथ अजमाने के बाद अब प्रोड्यूसर बनेंगे जैकी, सैफ-तब्बू की फिल्म को करेंगे प्रोड्यूस

Get Daily Updates In Email

मशहूर प्रोड्यूसर वाशु भगनानी के बेटे और एक्टर जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट पारिवारिक कॉमेडी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के राइट्स हासिल किए हैं. जिसका निर्देशन नितिन कक्कड़ करेंगे. जैकी भगनानी कहते हैं कि ‘जवानी जानेमन’ फिल्म के लिए ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के साथ जुड़ने पर हमे बहुत ख़ुशी है. जून में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, यह बहुत ही दिलचस्प जर्नी होगी.

‘जवानी जानेमन’ आज की जनरेशन पर आधारित है. एक आदमी अपने जीवन की कठोर वास्तविकता का सामना कैसे करता है, यह इस फिल्म में दिखाया जायेगा. जैकी अपने पिता की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट बतौर फुल टाइम प्रोड्यूसर संभालने जा रहे हैं. सैफ अली खान की चर्चित फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग के दौरान जैकी ही शूटिंग का सारा इंतजाम संभालेंगे.

हाल ही में खबर आई थी कि अभिनेत्री तब्बू भी इस फिल्म का हिस्सा बन गई हैं और इसी के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया भी इसी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी और इसका पहला 15 दिन का शेड्यूल लंदन में शूट किया जाएगा. बता दें इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले नितिन ने ‘नोटबुक’, ‘मितरों’ और ‘फिल्मीस्तान’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म के लिए कई प्रोडक्शन हाउस साथ आ रहे हैं. इस फिल्म को बनाने के लिए जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट, सैफ अली खान की ब्लैक नाइट और जय सेवकरमानी के नार्थन लाइट फिल्म्स साथ आए हैं. तब्बू और सैफ को एक साथ आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में देखा गया था.

फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 45 दिन का होगा और इसे लंदन में शूट किया जाएगा. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म की कहानी एक 50 साल के आदमी के इर्द गिर्द घूमती है जो दिलफेंक किस्म का इंसान है. इस फिल्म में सैफ की एक बेटी भी होगी. यह रोल आलिया निभाने जा रही हैं.

Published by Yash Sharma on 08 May 2019

Related Articles

Latest Articles