अरबाज खान के शो में पहुंचीं कैटरीना कैफ, फैंस को दिए शादी से जुड़े सवालों के शानदार जवाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलामन खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में आने वाली हैं. ये दोनों ही स्टार्स फिलहाल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ में पहुंचीं. जहां उन्होंने अरबाज के साथ मिलकर कई सारी बातें की. साथ ही सोशल मीडिया को लेकर भी खुलकर बातचीत की.

शो के दौरान कैटरीना ने सोशल साइट्स ट्रोलिंग के हर कमेंट का शानदार जवाब दिया. अरबाज ने शो के दौरान एक फैन का नाम लेते हुए एक्ट्रेस से पूछा कि ये सभी जानना चाहते हैं कि वो शादी कब करना चाहती हैं. जिसका जवाब देते हुए कटरीना कैफ ने कहा, ‘कोई आइडिया नहीं, मेरा मतलब मैं हर दिन को जी रही हूं. जिंदगी अविश्वसनीय है. हमें नहीं पता कि आगे क्या होना है.’

शो के दौरान कैटरीना ने अपने फोटो पर आए एक कमेंट को पढ़ा जिसमें लिखा था, ‘अपना नंबर दो और मुझसे शादी करो बेवफा कैटरीना. मैं तुम्हारे प्यार में हूं और तुम्हारे बिना मर जाउंगा.’ अपने फैन के इस कमेंट को पढ़ने के बाद कैटरीना ने कहा, ‘मुझे अच्छा लगता है कि लोग ऐसी भावनाएं रखते हैं. आज के दौर में हर कोई बेहद संतुलित और किसी चीज को इतनी गंभीरता से लेते हैं.’

बताते चले बीते साल कई बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं जिसके बाद अब उम्मीद की जा रही है कि इस साल कैटरीना भी शादी के बंधन में बंध जाएं. यह भी बता दें कि पिछले फिल्मफेयर के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि वह 2019 में सिंगल नहीं रहना चाहती हैं और एक बॉयफ्रेंड जरूर रखना चाहती हैं. वैसे अभी तक तो उनकी लाइफ में किसी की एंट्री नहीं हुई है लेकिन उनके फैंस यह जरूर उम्मीद रखते हैं कि उनकी लाइफ में कोई शख्स जरूर आए.

बात करें वर्कप्लेस की तो ‘भारत’ के बाद कैटरीना ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में होंगे.

Published by Chanchala Verma on 08 May 2019

Related Articles

Latest Articles