खुद को कैमरामैन समझते हैं तैमूर अली खान, मुंह से निकालते हैं खिचिक-खिचिक की आवाज

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस और नटखट हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. खबर है कि तैमूर ने इन दिनों अपने मनोरंजन के लिए एक नया खेल खोज लिया है. फोटोग्राफर्स का चहेता तैमूर कई बार मुंह से ‘खिचिक-खिचिक’ की आवाजें निकालते हैं और खुद के फोटोग्राफर होने का दिखावा भी करते हैं.

अब सैफ और करीना के छोटे नवाब तैमूर अली खान मीडियावालों की नकल भी करने लगे हैं. खुद सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया है. सैफ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे मीडियावालों को नकल करना तैमूर का फेवरिट गेम बन गया है. सैफ के मुताबिक, तैमूर पैपराजी को ‘मीडियावाले’ कहकर बुलाते हैं और उनका फोन लेकर फोटोग्राफर बन जाते हैं. इतना ही नहीं, फोन का कैमरा लोगों की तरफ करके वह ‘खिचिक, खिचिक’ भी बोलते हैं.

सैफ ने तैमूर के बारे में बात करते हुए कहा था तैमूर अभी बच्चा है. कैमरामैन जब उनकी तस्वीरें लेते हैं तो फ्लैश का इस्तेमाल करते हैं. कैमरे की फ्लैश से तैमूर तंग हो रहा था इसके कारण मैंने कैमरामैन्स को तैमूर की तस्वीरें नहीं लेने को कहा था. उनसे विनती करते हुए कहा था कि तैमूर का पीछा करना अब बंद करो वह एक छोटा बच्चा है कोई स्टार नहीं है.

तैमूर अली खान ने बहुत छोटी सी उम्र में इतनी ज्यादा पॉप्युलैरिटी पाई है जो शायद ही किसी बॉलीवुड सेलेब्स को मिली हो. आए दिन तैमूर अली खान की तस्वीरें और और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं कभी-कभी खुद तैमूर भी मीडियाकर्मियों की तरफ अलग-अलग पोज़ बनाते नजर आते हैं. और खुद भी बड़े शौक से फोटो खिचवाते हैं.

बीते दिनों ही एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ वोट डालने पहुंची थीं. जिसके बाद करीना कपूर और तैमूर अली खान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. जिनमे तैमूर के क्यूट रिएक्शन भी सामने आए थे.

Published by Yash Sharma on 08 May 2019

Related Articles

Latest Articles