फैंस को पसंद है अक्षय और कैट की जोड़ी, लेकिन अक्षय की वाइफ ट्विंकल से डरती हैं कैटरीना

Get Daily Updates In Email

कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के बाद वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी. बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. दोनों ने नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग और वेलकम जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया है. जहां एक तरफ अक्षय के साथ कैटरीना की बेहद अच्छी जमती है. वहीं दूसरी तरफ कैटरीना अक्षय की वाइफ से डरती हैं. यह बात भी खुद कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कही है.

हाल ही में उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन में कहा है, ‘यहां आने से पहले मैं ऐसा सोच रही थी कि ट्विंकल खन्ना यहां ना आए. उनके आने से मैं नर्वस हो जाती हूं. वो दुनिया की सबसे मजाकिया इंसान में से एक हैं इसलिए उनकी स्पीच भी वैसी ही मजेदार होती है. मैं माफी चाहती हूं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं आपसे (ट्विंकल खन्ना) बहुत प्यार करती हूं. मुझे लगता है कि आप सबसे बेस्ट हैं क्योंकि आप रियल हैं.’

बता दें कि अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ट्विटर पर अपने मजाकिया ट्वीट्स के लिए काफी मशहूर हैं. ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. हालांकि शादी के बाद वे फिल्मों को अलविदा कह चुकी हैं.

फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसकी खबर खिलाड़ी कुमार अक्षय ने खुद सोशल मिडिया पर एक फोटो शेयर कर दी है. अक्षय ने जो फोटो शेयर की है. उस फोटो में उनके साथ रोहित शेट्टी, करण जौहर भी नजर आ रहे हैं. जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह अक्षय के साथ अपनी-अपनी फिल्मों के क्लैप बोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. वहीं हम बात करें फिल्म में लीड फिमेल एक्ट्रेस कैटरीना के रोल की तो वे फिल्म में किस किरदार में होगी अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में कैटरीना अक्षय की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. दर्शकों को अक्षय और कैटरीना की जोड़ी लम्बे समय बाद एक बार फिर साथ देखने को मिलने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 08 May 2019

Related Articles

Latest Articles