भारत में दिखेगी आइकॉनिक सॉन्ग ‘दीदी तेरा देवर’ की झलक, कैटरीना-सलमान पर होगा गाना

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर सामने आ चुका है. इस ट्रेलर में सलमान और कैटरीना के बीच जो केमिस्ट्री नजर आई है फैंस उसके दीवाने हो गए हैं. कैटरीना और सलमान के साथ वाले सीन्स पर इतने सारे मीम्स बने हैं, जिसका कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. कैटरीना इस फिल्म में एक ऐसी लेडी के रोल में हैं, जो सशक्त महिला हैं. कैटरीना इस फिल्म में सलमान के बॉस के रूप में नजर आएंगी.

फिल्म के एक सॉन्ग ‘चाशनी’ में भी इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी है. अब सुनने में आया है कि इस फिल्म का नेक्स्ट सॉन्ग एक शादी बैक ड्राप पर बेस्ड होगा. जिसका नाम ‘एथे आ’ है. इस गाने को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह लोगों को फेमस गाने ‘दीदी तेरा देवर’ की याद दिला देगा. लेकिन इस गाने में एक ट्विस्ट होगा.

इसके बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर का कहना है, ‘आमतौर पर हिंदी फिल्मों में इस तरह के सेट पर आप लड़के को लड़की को छेड़ते हुए देखते हैं. लेकिन कैटरीना का किरदार सलमान के जितना ही मजबूत है. ऐसे में यह गाना एक लड़की द्वारा लड़के को छेड़ने की दृष्टि से लिखा गया है.’ जी हां, इस गाने में सलमान खान ने जमकर माधुरी दीक्षित की टांग खिंचाई की थी लेकिन इस बार मामला थोड़ी उल्टा हो जाएगा. बता दें कि इस बार सलमान खान के सामने होंगी कैटरीना कैफ और वह सलमान खान की टांग खिंचाई करती नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में सबकी नजरें एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर है. जिसे फैन्स स्क्रीन पर एक साथ बेहद पसंद करते हैं. भारत के रोमांटिक गाने ‘ऐथे आ’ में सलमान खान संग कैटरीना की जोड़ी रोमाटिंक अंदाज में नजर आएगी. फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा, दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान 1964 से 2010 के बीच पांच अलग अलग लुक में नज़र आएंगे. फिल्म अगले महीने ईद पर रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 08 May 2019

Related Articles

Latest Articles