सुरभि के साथ अनीता का मस्तीभरा वीडियो फैंस को कर रहा लोटपोट, देखिए मजेदार वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी के सुपरहिट शो नागिन 3 के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. सुरभि ज्योति और अनीता हसंनदानी का शो 26 मई को ऑफ एयर होने जा रहा है. नागिन 3 एकता कपूर के सक्सेसफुल सीरियल में से एक है. ‘नागिन 3’ सीरियल पहले फरवरी में बंद होने जा रहा था लेकिन अच्छी टीआरपी की वजह से इस सीरियल को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया था.

हाल ही में शो की एक्ट्रेसेस अनीता और ज्योति का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह अजीब तरह की हरकत करते देखी जा रही हैं. दोनों की दोस्ती काफी गहरी है. जिसके चलते शो के सेट पर दोनों काफी मस्ती-मज़ाक करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई इनकी तस्वीरें और वीडियोज इस बात का सबूत हैं. हाल ही में अनीता ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और सुरभि ज्योति मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, यह अनीता हसनंदानी के टिक टॉक का एक वीडियो है जिसमें वह एक तमिल गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. मजेदार बात यह कि उनके पैर सिर की तरफ हैं जो कि लगातार गाने की धुन पर थिरक रहे हैं. हर कोई हैरान दिखा कि अनीता ये कैसे कर पा रही हैं. वीडियो पूरी देखने पर पता कि यह पैर अनीता के नहीं बल्कि उनकी दोस्त सुरभि ज्योति के हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा रहा है. और टिक टोक पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Bright in White 🌈

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

बता दें नागिन 3 सीरियल को दीपिका सिंह और नमिक पॉल का शो ‘कवच 2’ रिप्लेस करने जा रहा है. कवच 21 जून से शुरु होने वाला है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक नागिन 3 में 20 साल का लीप आ गया है, जिसके बाद सीरियल ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी की एंट्री होने वाली है. यह शो इस महीने के आखिरी में 26 मई को बंद होने जा रहा है.

नागिन 3 के फिनाले में दर्शकों को मौनी रॉय, करणवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी नजर आने वाले हैं. फिनाले एपिसोड के बारे में बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा था कि, ‘मैं नागिन में नजर आने वाला हूं.’

Published by Yash Sharma on 08 May 2019

Related Articles

Latest Articles