अब हाउसफुल-4 में दिखेगा नवाज़ की एक्टिंग का जलवा, देंगे स्पेशल डांस परफॉरमेंस

Get Daily Updates In Email

मल्टीस्टारर वाली कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म को लेकर काफी सारे विवाद भी सामने आए थे. फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी है. लेकिन हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. खबरों की माने तो एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी भी इस फिल्म के अहम किरदार में दिखाई देंगे.

खबरों के अनुसार नवाज़ बाबा में तब्दील हो गए हैं और एक गुफा में एक खास गीत विशेष तौर पर उन पर ही फिल्माया जाएगा. और इतना ही नहीं, उनके साथ पूरे 500 बैक अप डांसर्स भी होंगे. तो नवाज़ इतने सारे डांसर्स से घिरे होंगे और वह मुख्य किरदारों के साथ डांस करेंगे. फिल्म की बागडोर संभालने वाले फरहाद सामजी पिछले काफी समय से इस गाने की योजना बना रहे हैं.

गाने की योजना बनाने में ही दो हफ्ते लग गए हैं और इसका कारण है इसका बड़ा सेट. इसे फिल्म सिटी में मई के अंत में शूट किया जाएगा. गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है. नवाज ना सिर्फ एक बाबा का किरदार निभाएंगे बल्कि एक ओझा भी बनेंगे जो पुनर्जन्म पर आधारित इस पूरी कहानी में सरप्राइज ट्विस्ट लेकर आएंगे.

पहले हाफ में फिल्म में 16 वीं शताब्दी का सेट दिखेगा. इस क्रम में अक्षय कुमार उस युग के राजा के रूप में दिखेंगे. उनके सह-कलाकार बॉबी देओल एक दरबारी होंगे और उनके लंबे बाल होंगे. इस हिस्से की शूटिंग राजस्थान में और फिल्म सिटी में भी की गई थी जहां बड़े पैमाने पर सेट लगाए गए थे. फिल्म का ज्यादातर भाग लंदन में शूट किया गया था.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शुटिंग कभी कि खत्म हो चुकी है. फिल्म में इस बार कुछ नए किरदार देखने को मिलेंगे. हाउसफुल की तीन फिल्में पहले भी आ चुकी हैं. यह तीनों फिल्में ही सुपरहिट रही थीं. फिल्म को फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है तो वहीं फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाला हैं.

‘हाउसफुल 4’ में रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाउसफुल 4 में पहली बार बॉबी देओल भी दिखने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 09 May 2019

Related Articles

Latest Articles