मेट गाला में पहुंचे इन सितारों ने पहनी सबसे खराब ड्रेसेस, सोशल मीडिया पर बना जमकर मज़ाक

Get Daily Updates In Email

न्यूयॉर्क में चल रहे 72वें मेट गाला में तमाम सितारे अपने तरीके से ड्रामेटिक लुक में नजर आए. हर बार की तरह इस बार भी मेट गाला की थीम कुछ अलग और थोड़ी डरावनी थी. पिंक कार्पेट पर सेलेब्स को पहचानना मुश्किल हो रहा था. इस बार थीम कैंप: नोट्स ऑफ फैशन के बेस पर रखी गई थी. थीम के मुताबिक हर सितारे को अपने लुक में कुछ एक्स्ट्रा करना था.

इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के लुक को लेकर भी सोशल मीडिया पर खासा मजाक उड़ा जा रहा है. वहीं कुछ सेलिब्रिटीज ने इतने अजीब ड्रेसेज पहने थे कि सोशल मीडिया पर उनके लुक को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. आइए जानते हैं कि इस फैशन परेड इवेंट में कौन से सेलिब्रिटीज फ्लॉप रहे.

1. कैटी पेरी

मेट गाला में सबसे बेकार ड्रेस में पहुंचीं सिंगर कैटी पेरी. उन्हें देख कर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि उन्होंने कोई ड्रेस पहनी हो. उन्होंने सिर और कमर पर मोमबत्तीनुमा लाइट्स लगा रखी थीं. उनकी इस ड्रेस का भी सोशल मीडिया पर काफी मजाक बन रहा है.

2. जैरेड लेटो

View this post on Instagram

👑 #jaredleto #metgala

A post shared by Marianna Antonopoulou (@marianna.antonopoulou) on

जैरेड लेटो ने इस इवेंट में गुची की हाई-नेक सिल्की ड्रेस पहनी थीं. साथ में बॉडी चेन भी इसमें अटैच की गई थी. ड्रेस से ज्यादा अजीब उनका सिर लग रहा था. यह सिर उनका नहीं बल्की उनके चेहरे का रेप्लिका था जिसे वह अपने साथ लिए घूम रहे थे.

3. माइकल उरी

माइकल उरी का लुक फैशन के मामले में एक्सपेरीमेंटल था. उन्होंने हिंदू देवता भगवान शिव का अर्धनारीश्वर रूप धारण किया था. उन्होंने विकर-विक्टोरिया का डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना था. यह ड्रेस आधा लड़की के कपड़ों का था और आधा मर्दों वाला था.

4. लेडी गागा

मशहूर सिंगर लेडी गागा तो आम मौकों पर भी अजीब कपड़ों में पहुंचती हैं. तो इस इवेंट की थीम तो उनकी मन के मुताबिक थी ऐसे में उनका और अजीब कपड़े पहनना नई बात नहीं थी. इस इवेंट के लिए वह इतनी एक्साइटेड थीं कि पिंक कार्पेट पर चलते-चलते ही 4 ड्रेस बदल ली.

5. किम कार्दशियन

View this post on Instagram

Met Gala queens👑 (Photo by @mehdilacoste_)

A post shared by Kylie Jenner News (@kyliesnapchat) on

मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन ने अपनी स्किन टोन से मैच करती हुई ड्रेस पहनी थी. साथ ही उनकी ड्रेस काफी स्किनी थी. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वह पानी से निकली हो और पानी की बूंदें उनके बदन से गिर रही हों.

Published by Yash Sharma on 09 May 2019

Related Articles

Latest Articles