वेकेशन मनाने यूरोप रवाना हुए रणबीर-आलिया, लेक कोमो भी जाने वाले हैं लव बर्ड्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स बन चुके हैं. दोनों साथ में काफी क्यूट भी लगते हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. फिलहाल आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच खबर यह भी है कि दोनों अपने लिए थोड़ा वक्त निकालकर छुट्टियां मनाने यूरोप निकल गए हैं.

खबरों की माने तो दोनों साथ में एक अच्छा टाइम स्पैंड करने लेक कोमो भी जाएंगे. यह वही जगह है जहां बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की थी. एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक दोनों बीते दिनों काफी बिजी थे और लंबे वक्त से छुट्टियां प्लान कर रहे थे. अब दोनों ने यूरोप की कई जगहों पर घूमने का प्लान बनाया है.

स्विट्ज़रलैण्ड से दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो को रणबीर के फैन क्लब ने शेयर किया है. फोटो में आलिया प्रिंटेड ड्रेस के साथ पिंक कलर के ओवरकोट पहने नजर आ रही हैं. वहीं रणबीर कपूर ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर भी दीपिका-रणवीर की तरह इटली के लेक कोमो में शादी कर सकते हैं. लेकिन आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने ऐसी किसी भी खबर को अफवाह करार दिया था.

हालांकि आलिया और रणबीर ने अपने प्यार को कभी स्वीकार नहीं किया है लेकिन इन दोनों सितारों की मुलाकात पुरानी है. आलिया अपने एक पुराने इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वो रणबीर से पहली बार 11 साल की उम्र में मिली थीं. फिल्म ‘ब्लैक’ के लिए ऑडिशन देने गई आलिया ने रणबीर को देखा था तभी से आलिया का रणबीर पर क्रश था.

View this post on Instagram

शिवा और इशा 💫 #brahmastra

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

वर्क फ्रंट पर बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम रोल में नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 09 May 2019

Related Articles

Latest Articles