हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट को बेहद पसंद करते हैं शाहिद, देखना चाहते हैं उन्हें शावर लेते हुए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर चर्चा में हैं इसके अलावा वे अपने एक वीडियो को लेकर भी बेहद सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल शाहिद कपूर का एक पुराना वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शाहिद कपूर बता रहे हैं कि अगर वो इनविजिबल हो जाए तो वे हॉलीवुड की किस एक्ट्रेस को शावर लेते देखना चाहते.

वीडियो में जब शाहिद कपूर से पूछा गया कि इनविजिबल होने पर किसे शावर लेते देखना चाहेंगे? इस सवाल का जबाव देते हुए शाहिद कहते हैं, तुम्हारा ये शो बहुत ही नॉटी है. इसके बाद शाहिद कपूर कहते हैं मुझे स्कारलेट जोहानसन बहुत अच्छी लगती हैं तो वो हो सकती हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि, उन्हें स्कारलेट जोहानसन पर क्रश है. वे उन्हें बेहद प्यार करते हैं.

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में जब करण जौहर ने शाहिद से पूछा था कि अपने बारे में ऐसी कोई एक अफवाह के बारे में बताएं जिसे आप चाहते हैं कि कोई फैलाए. करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने कहा था, स्कारलेट जोहानसन का मेरी वजह से ब्रेकअप हो गया है. मेरी वाइल्डेस्ट फैंटेसी है कि मेरी वजह से उनकी शादी टूट जाए.

View this post on Instagram

Red or Blonde? 🔥😍#scarlettjohansson

A post shared by Scarlett Johansson Fanpage (@scarlettjohanssonworld) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, स्कारलेट जोहानसन हॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. स्कारलेट जोहानसन अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वे फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में नजर आई हैं. स्कारलेट जोहानसन को ब्लैक विडो के नाम से भी जाना जाता है.

View this post on Instagram

Glorious Scarlett 💘#scarlettjohansson

A post shared by Scarlett Johansson Fanpage (@scarlettjohanssonworld) on

वहीं हम बात करें अभिनेता शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे एक अलग ही अवतार में देखने को मिलेंगे. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आया था.

फिल्म में शाहिद कपूर के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर किआरा अडवाणी भी नजर आएंगी. इसकी घोषणा भी शाहिद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. फिल्म को संदीप वांगा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को टी-सीरीज प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को अगले साथ 21 जून को रिलीज़ किया जाएगा. बता दें कि यह फिल्म तेलगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक रहेगी. अर्जुन रेड्डी फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

Published by Lakhan Sen on 09 May 2019

Related Articles

Latest Articles